Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बाथरूम में विवाहिता ने लगाया फांसी का फंदा – मौत के कारणों का नहीं हुआ खुलासा, तीन साल पहले हुई थी शादी

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है। परिजनों ने बताया कि विवाहिता नहाने के लिए बाथरूम में गयी थी. पत्नी घर के बाहर डेढ़ साल की बच्ची को खिला रहा था। ऑफिस जाने पर लेट होने के कारण उसने शौचालय का दरवाजा खटखटाया, लेकिन उसे अंदर से कोई आवाज नहीं सुनाई दी, उसने जाल में देखा तो बाथरूम में लगें हुक से पत्नी लटक रही थी।

उसने दरवाज़ा तोड़ा, उसे नीचे गिराया और अस्पताल ले आया। एक चिकित्सकीय परीक्षक ने उसे घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया। घटना बाड़मेर शहर की ऊर्जा नगर कॉलोनी की है. पुलिस ने शव को बरामद कर मोर्चरी में रखवा दिया है. वहीं मृतका के पति की हॉस्पिटल में तबीयत बिगड़ गई। पुलिस ने पीहर पक्ष को सूचना दे दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सवाई माधोपुर निवासी संगीता (22) अपने पति मनराज मीना और डेढ़ साल की बेटी के साथ पिछले तीन साल से बाड़मेर जिले के ऊर्जा नगर में रहती थी। शुक्रवार की सुबह पति स्नान करने जा रहा था। इस दौरान पत्नी ने कहा पहले मैं स्नान करके आती हूं फिर आप नहा लेना। पति डेढ़ साल की बच्ची को खिला रहा था।

ऑफिस में लेट होने के कारण पति ने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई। पति ने शौचालय में लगे जाल पर नजर डाली तो बाथरूम में लगे हुक से लटकी हुई थी। पति चिल्लाया और आसपास के लोग पहुंचे। वे दरवाज़ा तोड़कर अंदर गए, मृतका को नीचे उतारा और स्थानीय अस्पताल ले गए। वहां विशेषज्ञों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जिला पुलिस अधिकारी सवाई सिंह के मुताबिक संदिग्ध परिस्थतियों में विवाहिता की मौत हुई है। शव को मोर्चरी में रखा गया है. अस्पताल पहुंचने पर उनके पति मनराज मीना की हालत अचानक बिगड़ गई। पति ऊर्जा उद्योग में एक विशेषज्ञ के रूप में काम करता है। मृतिका की शादी करीब तीन साल पहले मनराज मीना से हुई थी। शादी के बाद यह जोड़ा बाड़मेर के ऊर्जा नगर में रहता था। उसकी डेढ़ साल की बेटी है। बच्ची की देखभाल करने वाला कोई नहीं है.

 

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत