Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जैसलमेर घूमने आ रहे सैलानियों की कार का टायर फटने से कार पलटी – कार से उछलकर गिरी युवती की मौत, तीन घायल

अहमदाबाद से जैसलमेर घूमने आ रहे दर्शनार्थियों की एक कार टायर फटने से पलट गई। कार दुर्घटनाग्रस्त होने से एक महिला की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। आसपास खड़े लोगों ने 108 एंबुलेंस को फोन किया। 108 एंबुलेंस घायलों को जवाहिर क्लीनिक ले गई, जहां उनका इलाज किया गया। घायलों में दो मामले ऐसे थे जिनमें एक व्यक्ति को मामूली चोट आई थी। हादसा इतना तेज हुआ कि एक महिला कार से गिर गई. उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

हादसे की जानकारी मिलने के बाद सदर पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी. हादसा जैसलमेर के अंकल फाटा के पास हुआ. सदर थाने के एएसआई मुकेश बीरा ने बताया कि शुक्रवार शाम को अहमदाबाद से कार जैसलमेर आ रही थी। जैसलमेर शहर में फाटा के चाचा के पास कार का टायर अचानक फट गया और कार सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. महिला यात्री, अस्मिता आचार्य (30), कार से गिर गई, जिसके परिणामस्वरूप सिर में चोट लगी और मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया। तीन अन्य यात्री रोहित प्रजापत (30), रोहित प्रजापत की पत्नी मानसी (35) और अहमदाबाद निवासी किशन आचार्य (33) घायल हो गए।

राहगीरों से सूचना मिलने पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को जवाहिर अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका इलाज हो रहा है. इस बीच, सदर थाना पुलिस ने दिवंगत किशन आचार्य की पत्नी अस्मिता के शव को मोर्चरी में रखवा दिया और अहमदाबाद में परिजनों को सूचना दी। घायलों में मानसी और किशन आचार्य की हालत नाजुक बताई जा रही है जिसके चलते इन्हें रेफर किया जा सकता है। दुर्घटना की पुलिस जांच कर रही है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत