Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जोधपुर में कुत्तों से बचने के लिए भागे भाई-बहन ट्रेन से कटे – दोनों बच्चे आर्मी पब्लिक स्कूल में अध्ययनरत थे

राजस्थान के जोधपुर में कुत्तों से बचने के लिए भागे भाई-बहन मालगाड़ी की चपेट में आ गए. उन दोनों की वहीं मृत्यु हो गई। हादसा शुक्रवार शाम जोधपुर के माता का थान इलाके में हुआ. हादसे की जानकारी पर एसीपी मंडोर पीयूष कविया मौके पर गए। जोधपुर के बनाड़ कैंट रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर शुक्रवार शाम दिल दहलाने वाली घटना घटी. यहां एक आवारा कुत्ते ने बच्चों को स्कूल से घर तक दौड़ा लिया। डर के मारे बच्चे भागकर रेलवे ट्रैक पर आ गये. इसी दौरान ट्रैक पर एक ट्रेन आ गई और दोनों बच्चों को चपेट में ले लिया. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। आंखों के सामने घटित इस घटना से अन्य बच्चे सहम गए.

पुलिस के मुताबिक, मृतक बच्चे युवराज और अनन्या कंवर हैं. दोनों बच्चे सेना के ओपन स्कूल में पढ़ रहे थे। युवराज 7वीं कक्षा का छात्र है और अनन्या 5वीं कक्षा की छात्रा है. पुलिस ने बताया कि दोनों स्कूल से छुट्टी के बाद अन्य बच्चों के साथ घर जा रहे थे। रास्ते में आवारा कुत्ते भौंकते हुए पीछे पड़ गए। इसलिए बच्चे डर के मारे इधर-उधर भागने लगते हैं। इस बीच, दो बच्चे ट्रेक पर पहुंच गए। तभी वहां से गुजर रही ट्रेन के चपेट में आने से बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई।

अचानक हुई इस घटना से अन्य बच्चे घबरा गए। उनके चिल्लाने पर आसपास खड़े लोग एकत्र हो गये। इस घटना के बाद बच्चे खासे डरे हुए हैं. सूचना मिलने पर माता का थान पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को ट्रैक से हटवाकर मोर्चरी पहुंचाया। सूचना पर बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत