Search
Close this search box.

वंदे भारत ट्रेन के चलते समय चढ़ते वक्त यात्री का पैर हुआ स्लिप, पुलिस कर्मी ने बचाया, ट्रेन को रुकवा कर वापस सुरक्षित यात्री को ट्रेन में चढ़ाया

शनिवार को अजमेर स्टेशन पर वंदे भारत ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा यात्री अनबैलेंस हो गया। उसे गिरते देखा तो उसके पास मौजूद सिपाहियों ने उसे पकड़ लिया और उसे बचा लिया। इसके बाद वंदे भारत ट्रेन को रोक दिया गया और वापस सुरक्षित यात्री को ट्रेन में चढ़ाया गया और ट्रेन को अजमेर से रवाना कर दिया गया.

दरअसल, ख्वाजा साहब के 812वें उर्स के मौके पर मुख्यालय अजमेर स्टेशन पर पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता तैनात किया गया है. इस बीच, उदयपुर से जयपुर के लिए वंदे भारत ट्रेन प्लेटफार्म नंबर दो पर पहुंची थी। ट्रेन दोपहर में रवाना हुई, इसी बीच ट्रेन में प्रवेश करते समय एक यात्री का पैर नीचे अनबैलेंस हो गया।

यात्री को गिरते देख पास मौजूद सिपाहियों ने उसे पकड़ लिया। इसी बीच ट्रेन रोक दी गयी. इसके बाद अधिकारी ने यात्री को सुरक्षित निकाला और सुरक्षित रूप से उसे ट्रेन में वापस बिठाया। जब यात्री ट्रेन में बैठा तो उसे अजमेर से वंदे भारत ट्रेन से भेजा गया.

जीआरपी थाना प्रबंधक पुष्पा कासोटिया ने बताया कि घटना प्लेटफार्म नंबर दो की है। वंदे भारत ट्रेन में चढ़ते वक्त एक यात्री का पैर नीचे चला गया. पास के एक पुलिसकर्मी ने उसे बचाया और सुरक्षित रूप से ट्रेन में वापस बिठाया।

आरपीएफ अध्यक्ष लक्ष्मण गौड़ ने बताया कि घटना प्लेटफार्म नंबर दो की है. उदयपुर से जयपुर जाने वाली वंदे भारत ट्रेन अजमेर पहुंची थी. 12 बजे के करीब ट्रेन चलने लगी। इस दौरान ट्रेन के दरवाजे बंद हो गए. एक यात्री ने चलती ट्रेन के कोच में चढ़ने की कोशिश की, लेकिन उसका पैर फिसल गया. पास खड़े एक पुलिसकर्मी ने उसकी रक्षा की और सुरक्षित ट्रेन तक पहुंचाया.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत