Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

गर्लफ्रेंड के टुकड़े किए और जला दिया – लाश ठिकाने लगाने के लिए देखा 1300 बार क्राइम पेट्रोल

उदयपुर पुलिस ने एक चौंकाने वाला मामला उजागर किया है. आरोपी ने साथी महिला की लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसने 1300 बार क्राइम पेट्रोल के एपिसोड देख डाले। लाश को डिस्पोज लगाने के लिए उसे ड्रम में रखा और सीमेंट से कवर कर दिया. आरोपी काफी समय तक पुलिस को चकमा देता रहा। पुलिस ने आरोपी को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान उसने कबूल किया कि उसने महिला की हत्या कर उसके शव को ठिकाने लगाकर अपराध किया है।

उदयपुर की प्रताप नगर पुलिस ने कथित तौर पर शस्त्र अधिनियम से संबंधित अपराध के लिए राहुल राज चतुर्वेदी को गिरफ्तार किया है। भानु प्रिया नाम की लड़की राहुल के साथ रहती थी। जिसका 2 साल से कोई पता नहीं था। उसकी मौत को लेकर संशय बना हुआ था. पुलिस ने आरोपी राहुल से गहनता से पूछताछ की, जिससे भानुप्रिया की हत्या का राज खुल गया.

उदयपुर एसपी भुवन भूषण यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि राहुल राज चतुर्वेदी ने भानु प्रिया की हत्या की अंदरूनी सच्चाई का पता लगा लिया है. उसने पुलिस को बताया कि वह हनुमान मंदिर का पुजारी है. धानमंडी में रहने वाली भानु प्रिया 2019 से उसे डेट कर रही है और उसके साथ किराए के मकान में रहती थी। दोनों के बीच काफी समय से सब कुछ ठीक चल रहा था. साल 2021 में दोनों के बीच तकरार देखने को मिली है. इससे गुस्साए राहुल ने भानु प्रिया की हत्या कर दी।

हत्या को अंजाम देने के बाद राहुल शव को ठिकाने लगाने के लिए चाल सोचने लगा. एसपी ने बताया कि आरोपी राहुल अब तक फंदे की पहचान करने के लिए 1300 बार क्राइम सीन देख चुका है. ट्रिक सीखने के बाद उसने भानुप्रिया के शव को एक ड्रम में रखा और उसे गलाने के लिए उसके ऊपर से सीम्नेट डालकर पैक कर दिया।

अधिकारी ने बताया कि राहुल किसी काम से बाहर गया था. ड्रम में एक छेद था छेद से दुर्गंध आने लगी थी। मकान मालिक ने राहुल को फोन पर घर में बदबू आने की बात बताई और उसे साफ करने के लिए कहा। आरोपी व्यक्ति ने आकर मालिक को आपबीती बताई। फिर दोनों मिलकर भानुप्रिया के शरीर को ड्रम से बाहर निकालते हैं, उसके टुकड़े-टुकड़े कर देते हैं और जला देते हैं। आरोपी ने कबूल किया कि उसने शव को जलाने के बाद राख के साथ अन्य सबूत को राजसमंद की बनास नदी में फेंक दिया.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत