Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मार्बल व्यापारी ने खुद को गोली से शूट किया – जीजा से साथ खाना खाने की कहकर निकला था

एक मार्बल व्यापारी ने अपने जीजा से अपने साथ खाना खाने को कहा और घर से 100 मीटर की दूरी पर उसने आत्महत्या कर ली। व्यवसायी कार के पीछे गया और खुद को सिर में गोली मार ली। जब उसका जीजा उसे लेने आया तो वह मृत पाया गया। पुलिस को घटनास्थल पर अवैध हथियार भी मिले। पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है और घटना स्थल का निरीक्षण कर अपनी जांच शुरू कर दी है. मामला रविवार रात 9:30 बजे बाड़मेर के सदर थाना इलाके के आदर्श छावा का है.

सदर पुलिस के एसआई बगदुराम के अनुसार आदर्श चावा निवासी मालाराम देवासी (23) पुत्र सवाराम हैदराबाद में मार्बल व्यापारी है। वह दो दिन पहले ही अपने शहर बाड़मेर पहुंचा था। रविवार को उसका शव शहर में उसके घर के पास सड़क के किनारे कार के बगल में पाया गया। मालाराम का जीजा और ग्रामीण उसे अस्पताल ले गए। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद सदर पुलिस अस्पताल आयी. शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है.

बाड़मेर डीएसपी आनंद सिंह और सदर सीआई किशन सिंह ने मौके पर जाकर घटना की जानकारी ली और मौका मुआयना किया. सदर एसआई बगदुराम थाना के अनुसार मार्बल व्यवसायी ने अवैध पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या की है. व्यवसायी दो दिन पहले ही हैदराबाद से अपने गृहनगर बाड़मेर लौटा था। कार के पास से एक हथियार मिला है। शव परीक्षण कराया गया और शव परिवार को सौंप दिया गया। अवैध असलहे को लेकर अलग से मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने घटना स्थल का पता लगाया और आसपास के लोगों से बातचीत शुरू की. आत्महत्या के कारणों की भी जांच की जा रही है। आदर्श चवा सरपंच पति रघुनाथ सिंह ने बताया, ”रविवार शाम करीब 8 बजे मालाराम और उनके जीजा मुझसे मिलने आए. वह गांव में जमीन खरीदना चाहते थे. इसके बाद उन्होंने कॉफी पी और मेरे यहां से चले गए थे.” डेढ़ से दो घंटे बाद पता चला कि उन्होंने आत्महत्या कर ली है.

मालूम किया तो पता चला कि मेरे घर से जाने के बाद वह अपने जीजा को उनके घर छोड़कर खाना साथ खाने की बात कहते हुए निकला था। इसके बाद जब वह काफी देर तक नहीं लौटे तो दामाद ने उनकी तलाश शुरू की. उनकी कार घर से 100 मीटर दूर खड़ी मिली। पास जाकर देखा तो कार के पीछे मालाराम मृत पड़ा था, उसके सिर से खून बह रहा था। इसके बाद मालाराम को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत