Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बाड़मेर में नाबालिग स्कूली छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या – मामले की जांच में जुटी पुलिस

राजस्थान में सरकार बदलने के बाद भी दुष्कर्म के मामले नहीं रुके. प्रदेश के सीमावर्ती जिले बाड़मेर में एक नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक पब्लिक स्कूल के शिक्षक पर घर में घुसकर एक छात्रा से दुष्कर्म करने और उसकी हत्या करने का आरोप लगाया गया है। बाखासर थाना क्षेत्र में 11वीं कक्षा की छात्रा का शव मिला। इसके बाद पुलिस ने शव को बरामद कर रख लिया। यह घटना बीते शनिवार शाम की है जब नाबालिग स्कूली छात्रा अपनी दादी के साथ घर पर अकेली थी और घर के अन्य सदस्य एक शादी में शामिल होने के लिए गए थे।

इसी मौके का फायदे उठाकर आरोपी घर में घुसा और छात्रा के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी. रविवार सुबह जब दादी उठी तो बच्ची घर पर नहीं थी। जब परिवार शादी समारोह से लौटा तो लड़की की तलाश शुरू हुई. इसी बीच खेत में मिले कूड़े में बच्ची का शव मिला. शव को कूड़े से निकालने के बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस ने वहां जाकर घटनास्थल की जांच की और शव को अस्पताल ले जाकर जांच के लिए अंत्येष्टि अस्पताल में रखवा दिया. घटना के बाद से आरोपी शिक्षक फरार है. परिवार की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को संभाल लिया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

चौहटन अध्यक्ष सुखराम विश्नोई ने बताया कि नाबालिग छात्रा के परिवार की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया है। यह घटना 20 जनवरी को हुई थी। घटना वाले दिन परिवार के लोग एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। उस समय नाबालिग अपनी बुजुर्ग दादी के साथ घर पर अकेली थी। इसका फायदा उठाकर शिक्षामित्र प्रहलादराम (30) ने घर में घुसकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत