Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दोस्त ने अपने पक्ष में गवाही नहीं देने पर सरिए से पीटा – मारपीट कर जान से मारने की दी धमकी

दोस्त ने कोर्ट में अपने पक्ष में गवाही नहीं देने पर अपने ही दोस्त पर हमला कर दिया। दोस्त ने एक अन्य युवक के साथ मिलकर उसे सरिए से जमकर पीटा। धमकी दी कि-‘गवाही नहीं देगा तो जान से मार दूंगा। घायल युवक को अलवर क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया.

अलवर के एनईबी थाने से 60 मीटर दूर रोड पर रहने वाले घायल युवक करण साहू की मां रवीना ने बताया कि विनीत जांगिड़ और उनका बेटा दोस्त हैं. पिछले साल दिवाली के आसपास विनीत की अपने एक अन्य दोस्त के परिवार से बहस हो गई थी. विनीत चाहता था कि मेरा बेटा करण इस मामले में कोर्ट में गवाही दे, लेकिन उसने इससे इनकार कर दिया। इसके बाद विनीत ने बेटे (करण) को धमकी दी।

घायल युवक की मां ने बताया कि सोमवार शाम को उसका बेटा करन कॉलोनी के बाहर अलाव ताप रहा था। उसी समय विनीत व एक अन्य युवक आये और करन की डंडे से पिटाई कर दी. उन्होंने कहा-‘गवाही नहीं देगा तो जान से मार दूंग। हमलावर ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है. करण की मां ने बताया कि पिछले 15 से 20 दिनों से विनीत उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दे रहा है. इस घटना के बारे में विनीत के परिवारों को भी बताया था लेकिन उसके परिवार के लोग भी धमकी देने लग गए।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत