Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

प्रतापगढ़ में नवविवाहिता की अज्ञात कारणों के चलते मौत – पिता ने दमाद पर लगाया आरोप, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

प्रतापगढ़ जिले के घंटाली के सालनागढ़ थाना क्षेत्र के लांबा घाटा में आज शाम एक नवविवाहिता की अज्ञात कारण से मौत हो गई। पीड़िता के पिता ने बताया कि उसका पति अरविंद उसे रोज मारता-पीटता था, दोनों जोधपुर मजदूरी करने गए थे। मृतक के पिता का आरोप है कि मकर संक्रांति के दिन वह अपने घर आया था. एक दिन पहले मेरी बेटी से फोन पर बात हुई थी. उन्होंने घरेलू विवाद की सूचना दी, पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराया और परिवार को सौंप दिया।

थाना अधिकारी घंटाली मोहनलाल को पता चला कि बोरी में रहने वाले अरविंद की पत्नी रीना (20) की शादी 3 साल पहले अरविंद से हुई थी. आए दिन दोनों के बीच आवासीय विवाद होते रहते थे। सोमवार को रीना की अज्ञात कारणों से मौत हो गई। रीना के दिवंगत पिता रमेश मीना ने विस्तार से बताया कि दोनों 14 जनवरी को मजदूरी कर लौटे थे। रीना और उसका पति अरविंद दोनों मेरे घर आए थे। शाम को वापस बोरी चले गए। उसी रात को रीना का फोन से मेरी भाभी रेशमा से अरविंद की दोबारा मारपीट करने को लेकर बात बताई।

सोमवार को रीना को अरविंद हीलिंग सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान रीना की मौत हो गई. प्रारंभिक जांच से पता चला है कि हानिकारक पदार्थ के सेवन के कारण नवविवाहिता की मौत हुई है। पुलिस ने मृतक के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत