Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हनुमानगढ़ में युवती ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर लगा ली आग – गंभीर हालत के कारण बीकानेर रेफर

हनुमानगढ़ के एक गांव में एक लड़की ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली. लड़की को स्थानीय अस्पताल की ट्रॉमा यूनिट में भर्ती कराया गया। उसकी गंभीर हालत के कारण उसे बीकानेर रेफर कर दिया। इस मामले में एक युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है.

महिला थाना प्रभारी भजनलाल मेग्मा ने बताया कि सोमवार शाम को एक युवती ने खुद पर तेल छिड़क कर जान देने का प्रयास किया. जानकारी के मुताबिक एसपी और एएसपी वहां गये थे. इसमें पीड़िता ने बताया कि सुनील पुत्र कालूराम मेघवाल पुत्र पक्का सहराना शादी का झांसा देकर काफी समय से शारीरिक संबंध बना रहा था। लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्या वह शादी कर सकते हैं तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी युवक सुनील गांव स्थित एक निजी अस्पताल में कार्यरत है. लड़की उससे शादी की बात करने गई थी, जब दोनों के बीच विवाद हुआ तो लड़की ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। युवती को पहले स्थानीय ट्रोमा अस्पताल में भर्ती कराया जाना था, लेकिन उसकी हालत को देखते हुए विशेषज्ञों ने उसे बीकानेर रेफर कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवक सुनील कुमार से पूछताछ कर उसे जेल भेज दिया.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत