Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मायके से पत्नी नहीं आई तो युवक ने अपना गला रेतकर किया सुसाइड – ससुराल में पत्नी से हुई थी बहस

पत्नी मायके से नहीं आई तो युवक ने अपना गला काटकर जान दे दी। पुलिस इस घटना को लेकर अभी कुछ भी बोलने से बच रही है. जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त युवक घर पर अकेला था। ये झुंझुनू गांव का बकरा गली इलाका है. कोतवाल राममनोहर ठोलिया ने बताया, ”इस्लाम नगर, पनवार स्कूल के पास इमरान (25) नामक युवक द्वारा गर्दन काटकर आत्महत्या करने की सूचना मिली. अस्पताल पहुंचने पर युवक की मौत हो चुकी थी. प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा था। मामले की जांच कर रहे हैं। हालांकि, परिवार की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं दी गयी है। शव को बीडीके हीलिंग सेंटर शवगृह में रखा गया है।

झुंझुनूं के गांव इस्लाम नगर के निवासियों ने बताया कि सलीम खानजादा के बेटे इमरान खानजादा की किराने की दुकान है. वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ घर में रहता था। पांच साल पहले उसकी शादी हुई थी। इमरान अपने परिवार से अलग रहता था. इन दिनों पत्नी अपने मायके गई हुई थी। मंगलवार को इमरान अपनी ससुराल से लौटा था।

रिपोर्ट्स से पता चलता है कि इमरान और उनकी पत्नी के बीच बहस हुई थी। वह उसे ससुराल से लेने गया था। शाम करीब साढ़े छह बजे वापस आकर उसने चाकू से अपना गला काटकर जान दे दी। लोगों ने बताया कि जिस वक्त यह घटना घटी उस वक्त घर का दरवाजा खुला था. इमरान आंगन में पेट के बल लेटा हुआ था. उसके गले से खून बहता रहा.

घर के पास से गुजर रहे एक युवक ने इमरान को वहां पड़ा देखा। उन्होंने चिल्लाकर क्षेत्र के अन्य निवासियों को आवाज दी। इसके बाद बड़ी संख्या में लोग जुट गये. आसपास खड़े लोग इमरान को बीडीके अस्पताल ले गए, जहां विशेषज्ञों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत