Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर – हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत

जिले के गोगुंदा-पिंडवाड़ा नेशनल हाईवे पर आये दिन एक्सीडें हो रहे है. बड़गांव थाना क्षेत्र के भव्या रॉयल लॉज के पास मंगलवार की शाम तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार एक युवक को टक्कर मार दी। इसके बाद युवक को इलाज केंद्र ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जानकारी के अनुसार एक ट्रेलर गोगुंदा की ओर से तेजी से उदयपुर की ओर आ रहा था. उसके आगे एक बाइक सवार युवक चल रहा था. मोड़ पर ट्रेलर के ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगाने की कोशिश की, लेकिन गाड़ी न्यूट्रल नहीं होने के कारण वह ब्रेक नहीं लगा सका. ऐसे में ट्रेलर ने आगे चल रहे बाइक सवार को टक्कर मार दी।

बाइक चला रहे कसनियावल निवासी चूना पिता रोडा गमेती दुर्घटनावश घायल हो गए। घटना के कुछ ही देर बाद चालक ट्रेलर को छोड़कर भाग गया। हादसे की सूचना मिलने के करीब आधे घंटे बाद 108 एंबुलेंस पहुंची। ऐसे में वहां से गुजर रहे आरटीओ इंस्पेक्टर ने घायल को अपनी बोलेरो में लिटाया और पेसिफिक हॉस्पिटल ले गए. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

हादसे के तुरंत बाद ईसवाल थाने का जाब्ता और मुख्य सुरक्षा अधिकारी योगेश्वर सिंह मौके पर आए और ट्रेलर को जब्त कर थाने में लेकर आए. शव को स्थानीय अंत्येष्टि गृह में रखा गया है। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। दुर्घटना के बाद, मुकदमा दायर किया और ट्रेलर चालक की तलाश शुरू कर दी।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत