Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

नाबालिग का किडनैप और रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार – शादी की नीयत से बहला-फुसलाकर ले गया था

बालोतरा जिले में गिड़ा पुलिस ने एक नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ रेप करने वाले एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है. आरोपी नाबालिग को शादी की नियत से बहला-फुसलाकर ले गया था। फिलहाल पुलिस आरोपी से घटना के बारे में पूछताछ कर रही है। नाबालिग को अब उसके परिवार को सौंप दिया गया है। दरअसल, नाबालिग के पिता ने 12 जनवरी 2024 को गीडा थाने में रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी नाबालिग को बहला-फुसलाकर शादी की नियत से किडनैप कर ले गया।

पुलिस को सूचना देने पर पुलिस ने नाकाबंदी कर अलग-अलग टीमें बनाकर नाबालिग व आरोपी को पकड़ने के लिए उनका पीछा किया। पुलिस ने बाड़मेर, जोधपुर, बालोतरा और नागौर जिलों में छापेमारी की. नाबालिग को पुलिस संरक्षण में लेकर पूछताछ के बाद उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया। नाबालिग के 164 बयानों के आधार पर पोक्सो सहित विभिन्न धाराओं में अपराध करना पाया गया।

एसपी हरिशंकर के मुताबिक, पॉक्सो के साथ विशेष धारा होने के कारण भैरा खान का पता लगाने के लिए एक अलग टीम का गठन किया गया था, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने बालोतरा, जोधपुर, बाड़मेर, नागौर और बायतु हल्का स्तर पर तलाश की. मुखबिर की मदद व विशेष सहयोग से आरोपी भैराराम को पुलिस अधिकारी गिड़ा भंवरलाल विश्नोई की टीम ने पकड़ लिया। टीम में मुख्य कांस्टेबल चेलसिह, कांस्टेबल बांकाराम व दुदाराम शामिल थे।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत