Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

महिला टीचर का शव घर में बने पानी के टैंक में मिलने से मची सनसनी – खाना बनाते समय अचानक गायब हो गई थी महिला

जैसलमेर शहर के नाचना में एक घर में बने पानी के टैंक में एक महिला शिक्षक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। उसके पति के अनुसार, महिला शाम को खाना बनाते समय घर से अचानक गायब हो गई। उसे आसपास तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिली। रात करीब 10 बजे ग्रामीणों को महिला का शव उसके घर में बनी पानी की टंकी में मिला। बुधवार शाम तक महिला के परिवार की ओर से कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया था। पुलिस अब इस मामले में दंपति से पूछताछ कर रही है.

नाचना थाना प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि मुकेश कुमार (32) की पत्नी ममता (30) निवासी 2एसटीआर अप्रयुक्त मंडी घड़साना की रहने वाली थी। वह चार महीने पहले नाचना गांव के पास पांचे का तला पब्लिक स्कूल में शिक्षक के रूप में लगी थी। ममता अपने पति के साथ नाचना में किराए के मकान में रहती थी। मंगलवार शाम करीब 10 बजे पुलिस को पता चला कि घर में बनी पानी की टंकी में एक महिला का शव पड़ा है. रात में पुलिस आई और शव मिला और परिजनों को सूचना देकर बुलाया। बुधवार सुबह परिजनों के आने के बाद शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम करवाया गया।

अजीत सिंह ने बताया कि मृतक और उसका परिवार सर्दी की छुट्टियो के दौरान घड़साना गए थे और कल ही अपने पति के साथ नाचना लौटी थी. मृतक के पति ने बताया कि शाम को ममता खाना बना रही थी और वह कमरे में थी. थोड़ी देर बाद जब वह रसोई में गया तो ममता वहां नहीं थी। उसको लगा सामान लेने बाजार गई होगी। लेकिन कुछ ही समय बाद, जब वो नहीं आई तो वो उसे ढूंढने बाजार गया। काफी देर तक तलाश करने के बाद वह ग्रामीणों के साथ वापस लौटे।

ग्रामीणों ने पानी की टंकी को देखा तो वहां ममता का शव मिला। लोग तुरंत सतर्क हो गए और पुलिस को बुलाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की और ममता के परिजनों को सूचना दी। बुधवार सुबह घड़साना से ममता के परिजन आए। इसके बाद मृतक की मौत की मॉनिटरिंग चिकित्सीय परिषद द्वारा की जाती है. किसी भी मामले में मृतक के परिजनों द्वारा कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. नाचना पुलिस फाइल की जांच कर रही है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत