Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बंद कमरे में महिला का 15 दिन पुराना सड़ा गला शव मिलने से फैली सनसनी – बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना

भिवाड़ी के फूलबाग थाना क्षेत्र के नांगलिया स्थित राजवीर लेबर कॉलोनी में बुधवार शाम को एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। यहां एक बंद कमरे में एक महिला का करीब 15 दिन पुराना सड़ा गला शव मिलने से सनसनी फैल गई. मामला तब सामने आया जब पड़ोसियों ने करीब 15 दिन से बंद घर से आ रही दुर्गंध के बारे में पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और घर का ताला तोड़कर शव को स्थानीय अंत्येष्टि गृह में रखवाया।

शव बिहार के मुजफ्फरपुर निवासी चंदन की पत्नी रिंकी का है। जानकारी के मुताबिक, महिला अपने पति चंदन और देवर, एक माह की बेटी के साथ नगलिया की राजवीर कॉलोनी में रहती थी। इलाके में रहने वाले पड़ोसियों ने बताया कि करीब 15 दिन पहले महिला का पति चंदन और उसका देवर कमरा बंद कर अपनी एक महीने की बेटी को लेकर चुपचाप चले गए, लेकिन बाद में कमरा बंद कर लिया. आसपास के लोगों को लगा कि उसका पूरा परिवार गांव गया है और कुछ दिनों में लौट आएगा।

लेकिन 15 दिन बाद जब घर से दुर्गंध आई तो पड़ोसियों को शक हुआ और उन्होंने बुधवार शाम पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने आकर घर का दरवाजा खोला तो शव मिलने से सनसनी फैल गयी. पुलिस अधिकारी फूलबाग ने बताया कि पीड़िता के शव को अस्पताल के अंत्येष्टि गृह में रखा गया है और पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा कि महिला की मौत हुई है या दुर्घटनावश किसी हादसे में मौत हुई है. फिलहाल मृतका के पति सहित परिवार के अन्य सदस्यों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत