Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सोशल मीडिया पर धारधार हथियार के साथ पोस्ट डालने वाले दो युवको को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चाकू-बाइक के साथ निवाई में पकड़ा

सोशल नेटवर्क पर धारदार हथियार के साथ पोस्ट करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया। निवाई पुलिस ने धारदार चाकू व बाइक जब्त की है। एसपी राजर्षि राज ने कहा कि वे काफी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते थे. टोंक की साइबर सेल की मदद से निवाई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. एसपी राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि इन दिनों जिला पुलिस द्वारा आर्म्स एक्ट के तहत महत्वपूर्ण अपराधियों की गिरफ्तारी एवं अवैध हथियारों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाकर प्रतिदिन कार्रवाई की जा रही है.

हाल ही में शाम को सोशल नेटवर्क पर एक वीडियो देखने को मिला. यहां दो लड़के बाइक चला रहे थे. बाइक पर एक हाथ रखकर दूसरे हाथ में साफ चाकू लहराते हुए आगे बैठे युवक ने कहा, ”हम निवाई में बहुत बड़ी वारदात करने वाले हैं.” इसी सिलसिले में आधा दर्जन पुलिसकर्मियों की एक टीम बनाकर भेजी गयी. टीम ने सड़क पर नाकाबंदी कर दी। निवाई पुलिस ने टोंक साइबर सेल की मदद से आरोपी राजेश मीना पुत्र को गिरफ्तार कर लिया।

निवाई पुलिस थाने के प्रभारी हरिपाल ने कहा कि वह विश्वविद्यालय का छात्र है। उसने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. कुछ घंटों बाद, उसे हाल ही में गिरफ्तार कर लिया गया और हो सकता है कि उसने अपराध किया हो। एसपी वर्मा ने बताया कि प्री-ट्रायल जांच में आरोपी ने बताया कि 22 जनवरी को आरोपी का चोरपुरा निवासी कमलराज मीना व उसके साथियों से विवाद हो गया था. बदला लेने के लिए दोनों युवक निवाई में मारपीट करने आए थे।

युवकों ने यह वीडियो हाल ही में दोपहर करीब तीन बजे इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। करीब 15 मिनट बाद पुलिस को किसी से वीडियो मिला। उसके बाद एसपी के निर्देश पर गठित टीम ने घेराबंदी कर इन्हे शाम करीब 4 बजे पकड़ लिया।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत