Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पत्नी के साथ अवैध संबंध होने के शक में पति ने कुल्हाड़ी से वार कर डॉक्टर की कर दी हत्या

करौली कस्बे में एक पेशेवर झोलाछाप डॉक्टर की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी गई. पत्नी से अवैध संबंध होने के शक में आरोपी पति ने डॉक्टर की हत्या कर दी और फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी. जांच में पता चला कि आरोपी की हत्या उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंधों के संदेह के कारण की गई थी। बताया जा रहा है कि मृतक करीब एक साल पहले आरोपी की पत्नी के साथ रिलेशनशिप में था।

जानकारी के मुताबिक, घटना सपोटरा जिले के करणपुर के गोटा गांव की है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी. करौली एसपी सुरेश मीणा ने बताया कि मध्य प्रदेश के जौरा जिले के रहने वाले प्राइवेट प्रैक्टिशनर महेश माली (35) ने गोटा गांव के रहने वाले रामसिंह माली की गुरुवार शाम को कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार हो गया।

हत्या की खबर से क्षेत्र दहल गया। सूचना मिलते ही एएसपी सुरेश जैफ समेत करणपुर थाने के अधिकारी मौके पर गए और घटना के समय का आंकड़ा लिया. शव को करनपुर सीएचसी ले जाया गया। शुक्रवार को पोस्टमार्टम कमेटी द्वारा पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.

पुलिस ने आरोपी हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी. शुरुआती जांच से पता चला है कि आरोपी ने डॉक्टर की हत्या इसलिए की क्योंकि उसे शक था कि उसकी पत्नी के साथ डॉक्टर का अवैध संबंध है. बताया जा रहा है कि मृतक करीब एक साल पहले आरोपी की पत्नी को भगाकर भी ले गया था।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत