Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ड्राइवर ने महिला पर चढ़ा दी पिकअप – हादसे में महिला के कमर और कूल्हे की हड्डी टूटी

एक ड्राइवर ने महिला के ऊपर अपनी पिकअप चढ़ा दी. हादसा उस वक्त हुआ जब ड्राइवर कार को रिवर्स कर रहा था. हादसे में महिला का पैर और कूल्हा टूट गया। घटना शुक्रवार शाम 2:30 बजे आदर्श माखुपुरा स्थित एक औद्योगिक भवन में हुई। घटना के बाद घायल महिला मोहिनी देवी (54) की पत्नी प्रेम सिंह (69) रावत की ओर से आदर्श नगर पुलिस स्टेशन में ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई।

घायल मोहिनी देवी पत्नी प्रेम सिंह रावत ने बताया कि उनकी पत्नी माखूपुरा में राजस्थान इंडस्ट्रीज में काम करती है। शाम को वह फैक्ट्री में बनी रसोई की तरफ जा रही थी। जब वह कंपनी के ऑफिस के पास पहुंची थी तो अचानक ड्राइवर ने बिना पीछे देखे गाड़ी घुमा दी। इसी दौरान मोहिनी देवी वहीं गिर गईं। ये पूरी घटना ऑफिस के बाहर लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई। इसमें साफ नजर आ रहा है कि टक्कर के बाद, ड्राइवर ने पिकअप ट्रक को वापस चलाना जारी रखा और उसे महिला पर चढ़ा दिया। हादसे के बाद महिला को भीलवाड़ा के जेएलएन अस्पताल ले जाया गया।

जांच पुलिस अधीक्षक प्रकाश चंद कर रहे हैं। इस हादसे के बाद वहां काफी भीड़ जमा हो गयी. फैक्ट्री में मौजूद लोगों ने मोहिनी देवी को पिकअप के नीचे से निकाला। इसके बाद मोहिनी देवी को अजमेर के जेएलएन अस्पताल ले जाया गया. यहां इलाज के दौरान पता चला कि उनकी हड्डियां टूट गई हैं. इस घटना के बाद ड्राइवर मौके से भाग गया. पति की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत