Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

झुंझुनूं में बाइक पर दोस्त से मिलने से जा रहे जीजा-साले की मौत – अंधेरे में खुले चैंबर से जा टकराई बाइक, तीसरा युवक गंभीर घायल

झुंझुनू में शुक्रवार शाम बाइक पर अपने दोस्त से मिलने जा रहे तीन युवक हादसे का शिकार हो गए. तेज़ रफ़्तार से चल रही उनकी बाइक सड़क के किनारे बने पानी के चैंबर से जा टकराई। इसके बाद एक युवक चैंबर में गिर गया और बाकी दो दूर जा गिरे. हादसे में दो की मौत हो गई. तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिन युवकों की मौत हुई, उनका रिश्ता जीजा-साले का था।

खेतड़ी के पुलिस अधीक्षक गोपाल सिंह थालौर ने कहा, “घटना झुंझुनू जिले के खेतड़ी पुलिस थाने के खरखरा में हुई। ढाणी फैल गांव निवासी महेश मेहरा (25) शुक्रवार को बाइक से खरखड़ा गांव स्थित अपने ससुराल आया था। यहां शाम को वह अपने जीजा विकास और साथी राहुल के साथ बाइक से निकला। खरखड़ा गांव से 8 किमी दूर कोठी की ढाणी गांव से लौटते समय उनकी बाइक सड़क किनारे पानी के चैंबर से जा टकराई।

बाइक चला रहा महेश चैंबर से टकराकर उसमें गिर गया। विकास और राहुल दूर जा गिरे। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। बचाव वाहनों और स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने तीनों घायलों को खेत्री उपजिला अस्पताल पहुंचाया। खरखड़ा निवासी विकास (20) पुत्र पूरणमल व राहुल (19) पुत्र रघुवीर को गंभीर स्थिति में जयपुर भेजा गया। जयपुर में आधी रात इलाज के दौरान विकास की भी मौत हो गई। तीसरे बच्चे राहुल का जयपुर में इलाज चल रहा है।

परिजनों के अनुसार महेश कुमार चार भाइयों में तीसरे नंबर का है। महेश ने काफी समय पहले खरखरा गांव की एक शायर से शादी की थी। महेश और शायर का डेढ़ साल का बेटा वंशु है। महेश का भाई विकास दो भाइयों में बड़ा है। छोटा साला अशोक पढ़ाई करता है, जबकि पिता मजदूरी करते हैं।

गांव के लोगों ने कहा- पहले भी गांव के दो युवक इसी चैंबर में गिरकर घायल हो गये थे. हादसे में घायल सुरेंद्र सिंह डेढ़ साल से कोमा में हैं। चैंबर को सील करने के लिए पीडब्ल्यूडी विभाग से अनुरोध किया गया था, लेकिन इसे नजरअंदाज कर दिया गया। थाना प्रभारी गोपाल सिंह ने कहा : महेश कुमार के शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। परिजनों की रिपोर्ट पर कार्रवाई की जाएगी।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत