Search
Close this search box.

कोटपूतली में 4 साल के मासूम के साथ दरिंदगी – ऐसे पकड़ में आया आरोपी

अपनी भतीजी की शादी में शामिल हुए एक व्यक्ति ने अपने 4 साल के बेटे से दुष्कर्म की सूचना कोटपूतली थाने में दी। रिपोर्ट दर्ज करते हुए उन्होंने बताया कि शादी समारोह के दौरान सुबह 8:00 बजे से रात 9:00 बजे के बीच कुछ अजनबियों ने उनके 4 साल के बेटे को बुलाया और अपने साथ लेकर चले गये. इसके बाद परिजनों ने बच्चे की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला.

लगभग 2 घंटे बाद, ढाणी के पास एक स्थानीय फसल निरीक्षक को बच्चे के साथ सड़क पर चलते देखा गया, जिन्होंने कहा कि बच्चा सड़क पर अकेला पाया गया था। उस रात बाद में, बच्चे ने अपनी माँ को अपने मामले के बारे में बताया। जब मां की नजर बच्चे के कपड़ों पर पड़ती है तो उसने वह उल्टे पहने हुए थे. बच्चे के साथ दुष्कर्म होने का अंदेशा हुआ. इसके बाद परिजनों ने कोटपूतली थाने में शिकायत दर्ज कराई. कोटपूतली पुलिस ने टीम गठित कर 72 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

इस बीच विवाह स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की गयी. इसमें एक शख्स रात के वक्त एक मासूम बच्चे को गोद में लिए नजर आ रहा था. लेकिन, सीसीटीवी फुटेज साफ ना होने से आरोपी का हुलिया सामने नहीं आ सका. इसके बाद करीब 1,200 शादी के वीडियो का परीक्षण किया गया. शादी में शामिल हुए लोगों के फोन पर रिकॉर्ड किए गए वीडियो का भी विश्लेषण किया गया। बाद में संदिग्ध व्यक्तियों को चिन्हित कर प्रत्येक संदिग्ध से गहनतापूर्वक जांच की गई. जिसमें मासूम को सड़क के रास्ते लेकर आने वाला विजेन्द्र स्वामी संदेह के दायरे में आया, जो घटना के समय से ही मासूम के परिजनों की नजर में एक भला व्यक्ति बना हुआ था।

जब पुलिस ने बार-बार पूछताछ की तो काफी समय तक वह गुमराह करता रहा. उसने कुछ लोगों का नाम लिया और उन लोगों के साथ होना बताया। लेकिन पूछताछ के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. अब पुलिस आरोपी से पूछताछ के बाद उसे कोर्ट में पेश करेगी.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत