Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

करौली के एनएच 23 स्थित खेड़ा गांव के पास दो बाइकों में आपस में टक्कर – महिला और बच्चों समेत सात लोग घायल, अस्पताल में इलाज जारी

करौली जिले के एनएच 23 और सरमथुरा रोड पर खेड़ा कस्बे के पास दो बाइकों की भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक सवार तीन महिलाएं व दो बच्चों समेत सात लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए करौली जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. इस बीच, पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

करौली क्लीनिक थानाप्रभारी स्लम प्रकाश शर्मा ने बताया कि गाधौली निवासी दुर्जन की पत्नी संजा, तरब आंगई निवासी रामकेश की पत्नी दीपा, गाधौली निवासी सामंथा का पुत्र हरभजन और दो वर्षीय पुत्र सिद्धार्थ पीलिया रोग का उपचार कराने बथुआ गए थे. जबकि कंचनपुर के रहने वाले हुकम सिंह के रेखराम के दो वर्षीय बेटे लवराज निवासी मनोज बाई सरमथुरा से लौट रहे थे।

इसी दौरान एनएच 23 और करौली सर मथुरा रोड पर खेड़ा कस्बे के पास दोनों बाइकों की भिड़ंत हो गई. हादसे में तीन महिलाएं और दो बच्चों समेत सात लोग घायल हो गए। दुर्घटना के बाद लोगों ने घायलों को संभाला और हाईवे अथॉरिटी को सूचना दी। घायलों को अंतरराज्यीय विशेषज्ञ एम्बुलेंस की मदद से करौली हीलिंग सेंटर ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत