Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अजमेर में 10वीं के स्टूडेंट से लाठी-डंडों से मारपीट – मुर्गा बनाकर यूरिन पिलाया, एएसपी से कार्रवाई की रखी मांग

अजमेर के आनासागर चौपाटी पर 10वीं कक्षा के एक छात्र को लाठी-डंडों से मारपीट का मामला सामने आया है. घायल छात्र ने 10 से 15 लोगों पर मारपीट करने, पेशाब पिलाने, शराब डालने और बाल काटने का आरोप लगाया है. घायल छात्र और उसके परिजनों ने सोमवार को एडिशनल एसपी से शिकायत कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

एडिशनल एसपी ने क्रिश्चियन गंज पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। भोपो का बाड़ा निवासी घायल छात्र (18) ने बताया कि 26 जनवरी को दोपहर 2 बजे वह रील्स बनाने के लिए आनासागर चौपाटी पर गया था। इसी दौरान रोहित बाकरा, पुष्पेंद्र और गोकुल समेत 15 लोग चौपाटी पर आए और उसे लाठी, डंडों और हॉकी से पीटा। इस बीच हमले का वीडियो भी बनाया. घायल छात्र ने बताया कि हमलावर ने उसे थप्पड़ मारा और बेहोश कर दिया. उन्होंने उस पर शराब भी डाली और उसके बाल काट दिए। इसके साथ ही उसे मुर्गा बनाकर पेशाब पिलाया और जातिसूचक टिप्पणी कर अपमानित किया।

सोमवार को घायल छात्र व उसके परिजन एसपी कार्यालय पहुंचे और विरोध जताया. पीड़ित स्टूडेंट की ओर से एडिशनल एसपी महमूद खान को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की गई है. एसपी मोहम्मद खान ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. क्रिश्चियन गंज पुलिस ने इस क्षेत्र में हस्तक्षेप की आवश्यकता के बारे में कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत