Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सड़क किनारे भंडारे में प्रसाद बांट रहे 11 साल के बच्चे की एक्सीडेंट में मौत – तेज रफ्तार पिकअप ने मारी टक्कर

बूंदी जिले के दबलाना थाने में तेज रफ्तार ट्रक ने 11 साल के बच्चे को टक्कर मार दी. 11 साल का पंकज बैरवा सड़क किनारे भंडारे में प्रसाद बांट रहा था. गंभीर स्थिति में आसपास मौजूद लोग उसे उपचार के लिए बूंदी अस्पताल ले गए। जहां से उसे कोटा एमबीएस हॉस्पिटल रेफर किया। कोटा के विशेषज्ञ ने उसकी जांच की और उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह ले जाया गया।

यह घटना राजपुरा शहर में हुई. राजपुरा गांव निवासी मोहन के एक रिश्तेदार ने बताया कि चौथमाता की नेकनीयती के चलते रविवार शाम को दबलाना स्ट्रीट से भंडारा शुरू हुआ। आज सुबह लोग पैदल ही भंडारे का प्रसाद लेकर जाते हैं. पंकज सड़क किनारे खड़े होकर प्रसाद बांट रहा था. सुबह करीब 10 बजे एक तेज रफ्तार पिकअप ने उसे टक्कर मार दी। हादसे के दौरान पंकज के सिर, हाथ और पैर पर चोटें आईं। लोग वहां से निकले और उसे उपचार के लिए बूंदी अस्पताल ले गए, जहां वहां से उसे कोटा रैफर कर दिया गया। वहां उसकी मौत हो गई।

मोहन ने बताया कि पिकअप तेज रफ्तार में थी। सड़क पर करीब 40 फीट तक टायरों के निशान हैं. पंकज के गाड़ी के बम्पर से टक्कर लगी और वो उछलकर दूर जा गिरा। घटना स्थल से चालक गाड़ी भगाकर भाग गया। पंकज के पिता रामफोल खेती करते हैं। पंकज दो भाई और एक बहन में सबसे छोटा है। दबलाना पुलिस एएसआई फतेह सिंह ने बताया कि घटना दबलाना स्ट्रीट पर हुई। चालक दबलाना से बूंदी जा रहा था। राजपुरा में 11 साल के बच्चे को टक्कर मार दी। इसी वजह से उसकी मौत हो गई. कोटा में शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. परिजनों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत