Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य के खिलाफ मुस्लिम छात्राओं ने जमकर की नारेबाजी – सड़कों पर उतरे और कार्रवाई की मांग की

राजस्थान के जयपुर में युवा मुस्लिम महिला छात्रों ने बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य के खिलाफ नारे लगाए. आज सोमवार को राजधानी जयपुर के गंगापोल इलाके के एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं ने जमकर उत्पात मचाया और सुभाष चौक थाने का घेराव किया. थाने जाते वक्त इन युवा छात्रों ने विधायक बालमुकुंद आचार्य के खिलाफ जमकर हंगामा किया.

धार्मिक प्रतीकों को बढ़ावा देना हमें बिल्कुल भी शोभा नहीं देता। शिक्षा के मंदिर में हिंदू मुसलमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हम बालमुकुंद आचार्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। छात्रों के साथ-साथ उनके परिवार के सदस्य भी आगे आए और कार्रवाई की मांग करने लगे। इस बीच, पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। वहां चर्चा चलती रही. लेकिन छात्रों ने कहा कि जब तक एफआईआर दर्ज नहीं होगी तब तक वे यहां से नहीं हटेंगे.

आपको बता दें कि हवामहल से बीजेपी के नए विधायक बालमुकुंद आचार्य पहली बार जीते हैं. इसे हाल ही में कई चर्चाओं से जोड़ा गया है. राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में बीजेपी की जीत के बाद, जयपुर में एक मांस की दुकान को खाली कराने के बारे में एक पुलिस अधिकारी को फोन पर चेतावनी देने का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। हमने उन्हें कई बार अधिकारियों से बहस करते हुए भी देखा है. इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हुए थे।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत