Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

एक लाख रुपये के लिए दहेज के लालचियों ने की विवाहिता की हत्या, शव को सरसों के खेत में फेंका

बीती रात कोलारी क्षेत्र के रंजीतपुरा गांव में कुछ दहेज के लालचियों ने एक लाख रुपये नहीं लाने पर एक विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी और उसका शव सरसों के खेत में फेंक दिया.

सोमवार को सरसों के खेत में एक विवाहिता का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों से घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अंत्येष्टि गृह में रखवाया और मृतक के परिजनों को सूचना दी.

जानकारी मिलने पर पहुंचे मृतक के पिता विष्णु सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी. मृतक के पिता ने बताया कि 2015 में उनकी बेटी मधु की शादी रंजीतपुरा गांव के जितेंद्र के बेटे ओमप्रकाश से हुई थी. उन्होंने बताया कि चार-पांच दिन पहले उनकी बेटी पीहर आई और अपने ससुराल वालों पर एक लाख रुपए का दहेज मांगने और उसे परेशान करने का आरोप लगाया था।

घटना के संबंध में थाना प्रभारी मानसिंह ने बताया कि पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर विवाहिता के शव का पोस्टमार्टम करा दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि, घटना के बाद कमांडर बाबूलाल मीना के नेतृत्व में पुलिस आरोपियों को पकड़ने गई, लेकिन आरोपी अपने घर में ताला लगाकर फरार हो गए. सीओ मीणा ने बताया आरोपियों के संभावित ठिकानों पर पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है। उन्होंने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले में न्याय दिलाया जायेगा.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत