Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

खेत पर सो रहे युवक की तलवार से मार कर हत्या – शादी समारोह में आपसी कहासुनी पर किया हमला

शादी समारोह के वक्त झगड़ा इतना बढ़ गया कि गुस्साए रिश्तेदारों ने युवक की तलवार से हत्या कर दी. शादी से लौटने के बाद युवक अपने खेत में सो गया। आरोपी ने सो रहे व्यक्ति पर दो बार चेहरे पर और एक बार हाथ पर हमला किया। वार इतना तेज था कि उसकी हथेली कट कर अलग हो गई। घटना आहोर के भद्राहूं थाना क्षेत्र के शंखवाली गांव में सोमवार दोपहर 2:30 बजे की है. युवक के पिता ने भद्राहूं थाने में पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनसे झगड़े की वजह के बारे में पूछताछ की जा रही है.

भाद्राजून एसआई जीत सिंह ने बताया कि शंखवाली गांव में देर रात खेत में महिपाल सिंह (38) पुत्र तेज सिंह राजपूत की तलवार से हत्या कर दी गई। खबरों के मुताबिक एएसपी रामेश्वरलाल और डीएसपी मुकेश चौधरी मौके पर पहुंचे. डीएसपी मुकेश चौधरी ने बताया कि शंखवाली निवासी तेज सिंह राजपूत ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसके रिश्तेदार के पोते की शादी में खाने कार्यक्रम चल रहा था। ऐसे में जब्बर सिंह के भाई और उनके बेटे महिपाल सिंह के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. मामला शांत हो गया और इसके बाद महिपाल खेत पर जाकर सो गया. रात करीब 2 बजे जब्बर सिंह, रवीन्द्र सिंह, शैतान सिंह, गुमान सिंह व अन्य आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया।

हमले के वक्त महिपाल सो रहा था. सोते समय आरोपी ने उसके चेहरे पर तलवार से दो बार वार किया। जब उसने बचने के लिए अपना हाथ किया तो आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया जिससे उसका हाथ कट गया। घटनास्थल से शव को जब्त कर आहोर मोर्चरी में रखवाया गया. उनके परिजनों का कहना है कि हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. महिपाल सिंह मैंगलोर में काम करता है। लेकिन वह दस दिन पहले एक पारिवारिक शादी के लिए वापस आया था। सोमवार को किसी विवाद को लेकर परिवार का दूर के रिश्तेदार से झगड़ा हो गया। युवक की हत्या रात 2:30 बजे की गई. भद्राहूं थाने में पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. घटना के बाद मंगलवार की सुबह तुरंत महिपाल सिंह की हत्या की खबर पहुंची. सारा नगर शोक में डूबा हुआ है। इसके बाद शादी की खुशियां गम में बदल गईं।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत