Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

9वीं क्लास के स्टूडेंट से मारपीट – क्रिकेट खेलने के बहाने घर से लेकर गए, परेशान स्टूडेंट ने की सुसाइड की कोशिश

9 साल के छात्र से मारपीट का मामला सामने आया है. छात्र के दोस्त उसे क्रिकेट खेलने के बहाने ले गए और उसकी पिटाई कर दी। एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक बच्चे को मारते हुए दिखाया गया है। अजमेर के अलवर गेट इलाके में मदार रेलवे स्टेशन पर रहने वाले 16 वर्षीय छात्र ने मंगलवार को अजमेर एसपी को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है.

शिकायत में उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित छात्र ने बताया कि 24 दिसंबर को उसके चार दोस्त उसके घर आए। उन्होंने क्रिकेट खेलने की बात कही और अपने साथ रेलवे यार्ड के पास ले गए. वहां पहुंचते ही उसने उससे बहस की और उसे पीटना शुरू कर दिया. पीड़ित ने कहा कि एक वीडियो भी सामने आया जिसमें उसे बार-बार थप्पड़ मारे गए थे. उसने यह भी कहा कि वह उसे मार डालेगा. उसे कहा कि अगली बार पीटने के बाद उसे रेल की पटरी पर पटक देंगे। इससे वह डर गया और घर चला गया।

छात्र ने बताया कि उसके चार दोस्त स्कूल में पढ़ते है। पीड़ित के पिता ने कहा कि उनके बेटे ने घर आकर उन्हें नहीं बताया कि क्या हुआ था. 22 जनवरी के आस-पास सोशल मीडिया पर बेटे को पीटने का वीडियो सामने आया। उसने अपने बेटे से पूछताछ की और उसने सारी बात बताई। बच्चे के पिता ने कहा कि वीडियो देखने के बाद बच्चे ने आत्महत्या की कोशिश की. उसने हाथ से मांसपेशियों को काटने की कोशिश की. उसने समय रहते उसे देख लिया और बचा लिया। इसके बाद 24 जनवरी को अलवर गेट थाने में शिकायत दर्ज कराई गई, लेकिन हमलावरों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. अब मंगलवार को एसपी को ज्ञापन देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत