Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह जसोल की कार डिवाइडर से टकराई – पत्नी की मौत, बेटा घायल

राजस्थान के अलवर जिले में एक सड़क हादसा हो गया. पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के बेटे एवं कांग्रेस नेता मानवेंद्र सिंह जसोल की कार दिल्ली-मुंबई हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. कांग्रेस नेता मानवेंद्र सिंह जसोल की पत्नी चित्रा सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई. हादसे में मानवेंद्र सिंह भी घायल हो गए, जबकि उनका बेटा भी गंभीर रूप से घायल हो गया। तीन अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गये.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मानवेंद्र सिंह जसोल और उनका परिवार दिल्ली-मुंबई हाईवे पार कर रहे थे. जब उनकी कार अलवर जिले के खुसपुरी गांव के पास पहुंची तो वह अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई. इससे कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। टक्कर इतनी भयानक थी कि हादसे में मानवेंद्र सिंह जसोल की पत्नी चित्रा सिंह की मौत हो गई, जबकि उनका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. मानवेंद्र सिंह के पुत्र हमीर सिंह के हाथ व नाक में फ्रैक्चर हो गया।

हादसा मंगलवार शाम 5 बजे अलवर के नौगांवा के पास खुसपुरी (हरियाणा बॉर्डर) में हुआ. हादसे में मानवेंद्र सिंह, उनका बेटा हमीर सिंह और ड्राइवर घायल हो गए। सभी घायलों को अलवर के सोलंकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. मानवेंद्र सिंह की पसलियों में चोट आयी है. आपको बता दें कि मानवेंद्र सिंह के बेटे और पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह लंबे समय तक बीजेपी में थे. वह 2018 में कांग्रेस में शामिल हुए थे। अलवर जिला पुलिस मौके पर पहुंची। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि कार सड़क से उतर गई और सड़क के किनारे डिवाइइर से टकरा गई। सभी घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है। मानवेंद्र सिंह पहले सेना में थे. उनके पास कर्नल का पद था। उन्होंने राजनीति में प्रवेश किया. अपने पिता की राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने बाड़मेर-जैसलमेर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत