Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म – अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, आरोपी से शादी डॉट कॉम के जरिए हुई थी मुलाकात

करणी विहार थाने में एक लड़की ने एक लड़के के खिलाफ दुष्कर्म करने और उसका अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला दर्ज कराया है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने shaadi.com पर उससे संपर्क किया। आरोपी उससे इमोशनल बातें करने लगा, जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी। आरोपी पुनीत महाजन दिल्ली के रोहिणी-14 इलाके में रहता है. आरोपी ने पीड़िता के साथ कई बार संबंध बनाएं.

करणी विहार पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. करणी विहार थाने के सीआई लिखमाराम ने बताया कि लड़की चूरू जिले की रहने वाली है और जयपुर के करणी विहार में रहकर पढ़ाई कर रही है. युवती ने दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 14 निवासी स्वर्गीय वीरेंद्र गुप्ता के बेटे पुनीत महाजन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में पीड़िता ने कहा कि उसकी आरोपी से मुलाकात shaadi.com के जरिए हुई थी. इसके बाद आरोपी और पीड़िता के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया.

इस बीच आरोपी कई बार पीड़िता से मिलने जयपुर गया. इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंधी बने, और आरोपी ने पीड़िता की अश्लील तस्वीरें खींच लीं. जिससे वह अब उसे ब्लैकमेल भी कर रहा है. पीड़िता की चिकित्सकीय जांच की गई, जबकि एक पुलिस टीम को संदिग्ध के संभावित ठिकाने पर भेजा गया। जल्द ही पुनीत महाजन को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत