Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लिव इन में रह रहे प्रेमी जोड़े ने एसपी ऑफिस पहुंच कर लगाई सुरक्षा की गुहार – मारपीट से परेशान विवाहिता ने थामा प्रेमी का हाथ, पति ने दी जान से मारने की धमकी

बीकानेर के खाजूवाला में एक विवाहिता ने अपने पति को छोड़कर बीदासर के एक युवक का हाथ थाम लिया. दोनों लिव इन में रह रहे हैं. पति से धमकी मिलने के बाद दोनों चूरू एसपी कार्यालय पहुंचे और सुरक्षा की मांग की.

एसपी कार्यालय में खाजूवाला की पूजा (21) ने बताया कि उसकी शादी चार साल पहले चूरू जिले के बीदासर में हुई थी। शादी के बाद उसका पति शराब पीकर उससे मारपीट करता था। वह घर पर पैसे, भोजन और दहेज की मांग करके हिंसक व्यवहार करता था। एक दिन उसके पति ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया, जिसके बाद वह उसके घर खाजूवाला आ गयी.

बारह माह पहले उसकी मुलाकात बीदासर के जितेंद्र प्रजापत से हुई। जीतेन्द्र प्रजापत अपने ससुराल के पास ही रहता है। दोनों सेलफोन पर बातें करने लगे. यहां पूजा के परिजनों ने उसे ससुराल वापस जाने को कहा. लेकिन वह अपनी बहन के घर आ गयी. जहां करीब एक महीने रही और फिर वह जितेंद्र प्रजापत के पास पहुंच गई। जितेंद्र उसे सूरत ले गया। जितेंद्र ने सूरत में ड्राइवर का काम करना शुरू कर दिया, जहां वे दोनों एक साथ रहने लगे। तीन दिन पहले दोनों सूरत से सुजानगढ़ आए। पूजा का पति उसे धमकी देने लगा.

पति समेत ससुराल वाले दोनों को जान से मारने की धमकी देते हैं। इसीलिए दोनों ने एसपी ऑफिस जाकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. पूजा ने बताया कि उसके पति ने धमकी दी कि अगर वह जेल भी गया तो दोनों को जान से मार देगा.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत