Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में फंदा लगाकर युवक ने किया सुसाइड – पत्नी से चल रहा था झगड़ा, ससुरालवाले कर रहे थे परेशान, मरने से पहले लिखा सुसाइड नोट

जयपुर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मरने से पहले उन्होंने एक सुसाइड नोट लिखा. बताया जाता है कि वह अपनी पत्नी से बहस कर रहा था। उसके सुसाइड नोट में लिखा था कि उसने ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान होकर आत्महत्या की है. यह मामला विश्वकर्मा थाने का है. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के भाई ने सुसाइड नोट के आधार पर आत्महत्या का मामला दर्ज कराया है।

एएसआई डालचंद ने बताया कि डीडवाना कुचामन गांव निवासी जोधराज जांगिड़ ने आत्महत्या कर ली। वह सूरज नगर विश्वकर्मा में किराए के मकान में रहता था। शनिवार को जोधराम ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। काफी देर तक उसके बाहर नहीं आने पर पड़ोसी उसके कमरे में गया तो जोधराम को फंदे पर लटका पाया। आत्महत्या की सूचना पर विश्वकर्मा पुलिस मौके पर गई। पुलिस ने शव को फंदे से निकालकर अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया.

जोधराम और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा हुआ. पिछले कुछ दिनों से जोधाराम का अपनी पत्नी ज्योति और ससुराल वालों से विवाद चल रहा था। जोधा राम ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा था, जिसमें उसने आत्महत्या करने की बात कही थी क्योंकि उसके ससुराल वाले उसे परेशान कर रहे थे. विश्वकर्मा थाने में मृतक जोधाराम के भाई हंसराज ने सुसाइड नोट के आधार पर एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत