Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पिकअप चालक को नशीला पदार्थ सूंघाकर सोने-चांदी के जेवरात और 5300 रुपए लुटे – आरोपी पिता-पुत्र चढ़े पुलिस के हत्थे

अजमेर में अलवर गेट पुलिस ने ऑटो चालकों को जहर देकर लूटपाट करने वाले पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों ने ड्राइवर को बेहोश कर दिया और सोना-चांदी और 5300 रुपए नकद लेकर फरार हो गए। घटना स्थल से एक सीसीटीवी फुटेज भी बरामद किया गया, जिसका इस्तेमाल पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार करने के लिए किया था।

मामले की जानकारी देते हुए अलवर गेट थाना प्रभारी श्याम सिंह चारण ने बताया कि ब्यावर के ड्राइवर हनुमान राम गुर्जर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि वह और उसका दोस्त गोपाल गुर्जर के साथ पिकअप में लकड़ी भरकर नगरा प्रकाश रोड आशु स्वीट पर गए थे, वहां पर पिकअप को खाली कर खड़े थे।

उसी समय एक बाइक पर दो लोग आये। उनमें से एक पिकअप के पास आया और कहा कि वह नसीराबाद में घरेलू सामान देने जा रहा है। इसके बदले 1400 रुपए किराया तय हुआ था। उसका मित्र गोपाल घर लौट गया। उसके साथ बाइक पर आया एक व्यक्ति पिकअप में बैठकर उसे नानकी पैलैस प्रकाश रोड के पास खड़ा करके चला गया। कुछ समय बाद, वह लौटा, उसे एक कागज और एक कलम दिया और उससे अपना नाम और फोन नंबर लिखने को कहा।

जैसे ही युवक को किताब और पेन दिया गया तो उसे तुरंत नींद आ गई और वह अचेत हो गया. शिकायत में ड्राइवर ने बताया कि करीब एक घंटे बाद जब वह उठा तो उसने अपने सेठ को फोन कर बताया. इसके बाद सेठ के कहने पर वह ब्यावर से माल भरवाने के लिए निकल गया। जब वह रिंगस्ट्रैस पर पहुंचा तो उसे फिर से नींद आ गई। जब उसने अपने सेठ को बताया कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है तो वहां पर उसके साथ के दो व्यक्ति पहुंच गए।

उसके दोस्त उसे घर ले गए और सोने दिया। जब वह उठा तो उसके हाथ में एक चांदी का कंगन, पांच ग्राम वजनी सोने का ताबीज और 5300 रुपये गायब मिले। फिर उसने अपने सेठ को बताया। पीड़ित की शिकायत के बाद अलवर गेट पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारी श्याम सिंह ने बताया कि मामले में आसींद भीलवाड़ा निवासी अकबर मोहम्मद (57) और उसके बेटे सलीम मोहम्मद (35) को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. आरोपी के खिलाफ पहले भी मामला दर्ज किया जा चुका है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत