Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

गांधी नगर के विद्यालय में दो अध्यापकों के साथ मारपीट – 30 लोगों के खिलाफ शिकायद पर एफआईआर दर्ज

गांधी नगर पुलिस ने झाला स्थित राजकीय संस्कृत प्राथमिक विद्यालय के दो शिक्षकों के साथ मारपीट व बदसलूकी का मामला दर्ज किया है। विद्यालय में शिक्षक बनवारी लाल शर्मा व रीतेश कुमार शर्मा स्कूल में बच्चों को पढा रहे थे। इसी बीच स्कूल के आसपास रहने वाले पड़ोसी स्कूल के मैदान में आ गए और स्कूल को बंद कर वहां से बाहर जाने की मांग करने लगे. बनवारी लाल शर्मा ने कहा कि सरकार ने बच्चों को शिक्षा देने के लिए उन्हें यहां नौकरी पर रखा है. आप सरकारी कामकाज में दखल ना दें।

वहां कुछ लोगों ने दोनों शिक्षकों की पिटाई शुरू कर दी. पीड़ित की शिकायत के बाद असामाजिक तत्वों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. गांधी नगर पुलिस ने बताया कि 31 तारीख को दोपहर के समय असामाजिक तत्व स्कूल में आये और शिक्षक बनवारी लाल शर्मा और रितेश कुमार शर्मा के साथ मारपीट की. उन्होंने छात्रों को स्कूल से बाहर निकाला और शिक्षकों के साथ मारपीट की. विद्यालय में रखे अभिलेख नष्ट कर दिये।

घटना का वीडियो रिकॉर्ड करने वाले प्रोफेसर रितेश कुमार शर्मा का मोबाइल फोन गिरधारी लाल गर्ग के बेटे ने छीन लिया और पिटाई की. नाराज शिक्षकों ने स्थानीय निवासी अशोक कुमार सराफ, गिरधारील गर्ग, गिरधारील गर्ग के बेटे, रामपाल जैन, मदनलाल निर्वाण और लगभग 30 अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद एफआईआर दर्ज की गई और जांच शुरू की गई.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत