Search
Close this search box.

पुलिस प्रोटेक्शन के लिए थाने जा रहे प्रेमी युगल को युवती के परिजनों ने घेरकर पीटने की कोशिश की, गाजियाबाद जाकर की थी भागकर शादी

सुरक्षा की गुहार लगाने थाने जा रहे प्रेमी जोड़े को लड़की के परिजनों ने थाने पहुंचने से पहले ही घेर लिया और पीटने की कोशिश की. मारपीट की खबर लगते ही पुलिस पहुंची और इसे रोका. प्रेमियों को एक विशेष प्रतिनिधि के सामने पेश किया गया और पुलिस अभिरक्षा में उनके बताए स्थान पर छोड़ा गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, लड़की के पिता ने 9 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी बेटी, जो एक पब्लिक स्कूल में टीचर है, स्कूल से वापस नहीं लौटी. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. दो दिन पहले पुलिस को सुप्रीम कोर्ट से एक आदेश मिला जिसमें उन्हें एक प्रेमी जोड़े को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराने के लिए अधिकृत किया गया है. इसे देखते हुए पुलिस ने प्रेमी जोड़े से संपर्क किया और उन्हें थाने आने को कहा.

सैंपऊ थाने जा रहे प्रेमी जोड़े को लड़की के परिजनों ने रास्ते में घेर लिया और थाने के पास उनके साथ मारपीट करने की कोशिश की. इस हादसे से वहां भीड़ जमा हो गई. झगड़े की खबर सुनते ही पुलिस पहुंच गई और झगड़ा रुकवाया और प्रेमी जोड़े को अपनी सुरक्षा में ले लिया. अचानक हुए हमले के दौरान दंपति को ले जा रहे कार चालक की आंख और नाक पर चोटें आईं। पुलिस ने लड़की के परिवार को मारपीट और मारपीट के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, सरकारी स्कूल की टीचर मनीषा जाटव और उसका प्रेमी बनवारीलाल जाट का बेटा मुनेश 9 जनवरी को शादी करने के इरादे से गए और गाजियाबाद के आर्य समाज मंदिर में परंपरा के अनुसार शादी कर ली। उसके बाद, जोड़े ने जयपुर उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया और अपने प्रियजनों की जान-माल की धमकियों के बाद सुरक्षा की मांग करते हुए मामला दायर किया। इस मामले में हाईकोर्ट ने धूलपुर पुलिस कमिश्नर को पत्र भेजकर कार्रवाई के निर्देश दिए।

आखिरकार सैपऊ जिला पुलिस थाने के उपनिरीक्षक अशोक कुमार, उपमहानिरीक्षक गजन सिंह और एसपी निदेशालय के वरिष्ठ निरीक्षक राजकुमार सिंह जोड़े को एसडीएम कोर्ट में पेश कर पुलिस अभिरक्षा में उनके बताए स्थान पर भेज दिया।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत