Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कोटा में बीटेक के छात्र ने फांसी लगाकर किया सुसाइड – पंखे पर झूलता मिला शव

राजस्थान के कोटा में एक छात्र की आत्महत्या का मामला सामने आया है. यहां बीटेक के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि इस छात्र ने ऐसा क्यों किया. पुलिस सूचना पर वहां पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस अस्पताल भेज दिया। मृतक छात्र की पहचान उत्तर प्रदेश के गोंडा निवासी नूर मोहम्मद के रूप में हुई है.

छात्र नूर मोहम्मद कोटा के विज्ञान नगर इलाके में रहता है. उन्होंने विज्ञान नगर में एक मकान किराए पर लिया था। उसकी उम्र 27 साल होगी. उन्होंने अपने बेडरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. विज्ञान नगर पुलिस के एएसआई ने बताया कि छात्र कोटा में बीटेक की तैयारी कर रहा था. पुलिस के मुताबिक घटना की जानकारी रात में मिली.

खबरों के मुताबिक पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची. छात्र अपने कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला। वह गले में फंदा लगाकर लटका हुआ दिखा. पुलिस उसे फंदे से उतार कर अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम के बाद उनका शव उनके परिवार को सौंप दिया जाएगा. पहली नजर में यह आत्महत्या जैसा लग रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का सही कारण पता चलेगा।

पुलिस जांच के दौरान छात्र के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. पुलिस जांच कर रही है कि छात्र अवसादग्रस्त तो नहीं है। हालाँकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इसी साल जनवरी में कोटा में एक छात्रा ने फांसी लगा ली थी। छात्रा का नाम निहारिका सिंह था.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत