Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पति-पत्नी ने पंखे के हुक पर फंदा लगाकर की आत्महत्या – बिस्तर पर पांच साल की बच्ची मिली, जांच में जुटी पुलिस

राजस्थान के बीकानेर जिले में एक जोड़े ने आत्महत्या कर ली. दोनों के शव फंदे पर लटके हुए पाए गए। पुलिस ने इस पर गौर किया और मामले की जांच शुरू कर दी. बीकानेर के बीछवाल इलाके में एक दंपत्ति ने किराए के मकान में फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. बेडरूम में पांच साल की बच्ची भी मिली। बच्ची को बीछवाल पुलिस ने अपने संरक्षण में ले लिया है.

आपको बता दें कि शुक्रवार की सुबह पड़ोसियों को घर में बच्ची के रोने की आवाज सुनकर शक हुआ और उन्होंने अमित के परिजनों को फोन कर बताया कि घर में कोई हलचल नहीं हो रही है. छोटी बच्ची लगातार रो रही है. जब घर का दरवाज़ा खुला तो सभी पड़ोसी हैरान रह गए. घटना की जानकारी मिलने पर तेजस्विनी जिला पुलिस अधीक्षक गौतम बीचवाल और कांस्टेबल महेंद्र दत्त मौके पर पहुंचे.

पुलिस ने महिला-पुरुष के शव को कब्जे में लेकर पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक अमित कुमार और पूनम कुमारी शादीशुदा थे. अमित कुमार झुंझुनू जिले की सूरतगढ़ तहसील के धुलानिया में रहते हैं. वह यहां करणी नगर के ब्लॉक बी में किराए के मकान में रहता था। अमित कुमार बीकानेर में एक सोलर कंपनी में काम करता था। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत