Search
Close this search box.

निर्माणाधीन हॉस्टल के पांचवीं मंजिल से गिरा मजदूर – इलाज के दौरान तोड़ा दम

निर्माणाधीन हॉस्टल से गिरकर एक मजदूर की मौत हो गई. काम करते समय वह पांचवीं मंजिल से गिर गया। उसके साथियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हादसा कोटा शहर के बोरखेड़ा इलाके में हुआ. श्रमिक मुकेश (40) रामचन्द्रपुरा इलाके में किराए से रहता है। शुक्रवार सुबह साढ़े नौ बजे नया नोहरा कोरल पार्क इलाके में काम पर गया था। बेलदारी करने के दौरान वह निर्माणाधीन इमारत से गिर गया। शव को एमबीएस मोर्चरी ले जाया गया।

बताया जा रहा है कि आठ मंजिला कोरल पार्क होटल में प्लास्टरिंग और फिनिशिंग का काम चल रहा था। ठेकेदार कर्मचारी मुकेश को कैंट ले गया था। ठेकेदार बिल्डिंग के नीचे खड़ा था। मुकेश मजदूरी के लिए बिल्डिंग में चला गया। कुछ देर बाद वह अचानक पांचवीं मंजिल से गिर गया। मजदूरों ने कहा कि छात्रावास में कोई लिफ्ट नहीं लगी है। मुकेश लिफ्ट वाले हिस्से से नीचे गिरा। अस्पताल ले जाने के दो घंटे बाद उनकी मौत हो गई.

बोरखेड़ा पुलिस एएसआई सीताराम ने बताया कि मुकेश टाइल्स लगाने का काम करता था। शुक्रवार सुबह 10 बजे कृभवमुकेश निर्माणाधीन इमारत की पांचवीं मंजिल पर काम कर रहा था। घटना का कारण सामने नहीं आया है. परिजनों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। जांच चल रही है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत