Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पुरानी रंजिश में चाकुओं से किए गए हमले के चार आरोपियों को पुलिस ने दबोचा – गंभीर हालत में युवक जयपुर रेफर

धौलपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के विजयपाड़ा कॉलोनी में पुरानी रंजिश को लेकर 20 वर्षीय युवक पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने शुक्रवार सुबह चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने युवक को गली में घेर लिया और उसके पेट और गर्दन पर कई वार किए। युवक को गंभीर हालत में जयपुर हायर सेंटर ले जाया गया।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते शुक्रवार सुबह विजय पाड़ा धौलपुर निवासी युवक इमरान खान (20) पुत्र रज्जो खान को घेर लिया। आरोपी 25 वर्षीय शाहरुख खान पुत्र मुन्ना खान, 20 वर्षीय रिहान पुत्र सलीम खान, 37 वर्षीय इमरान उर्फ़ शानू पुत्र मुन्ना खान एवं 30 वर्षीय सलमान पुत्र मुन्ना खान ने चाकुओं से जानलेवा हमला किया था. आरोपियों ने लड़के को जमीन पर पटक दिया और उसके पेट, गले और गर्दन पर गंभीर चोटें पहुंचाईं. स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराने के बाद डॉक्टरों ने घायल इमरान को प्राथमिक उपचार देकर जयपुर के उच्च अस्पताल में भेज दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद चारों बदमाश भाग गए।

थाना प्रभारी ने बताया कि यह घटना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एएसआई जानकी नंदन के नेतृत्व में एक विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया. मुखबिर के मुताबिक घटना के चार घंटे बाद पुलिस टीम ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत कई गंभीर आरोपों में आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है. पूछताछ के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

पुलिस अधीक्षक रामकिशन यादव ने बताया कि घायल करने वाले युवक इमरान खान और आरोपी शाहरुख खान के बीच पुरानी दुश्मनी है. पुरानी दुश्मनी के चलते पहले भी दोनों पक्षों में मारपीट हो चुकी है। शुक्रवार को दोनों पक्षों में फिर तू-तू, मैं-मैं हो गई थी। एक छोटे से विवाद के बाद शाहरुख खान के पक्ष के लोगों ने एकजुट होकर सड़कों पर इमरान खान पर जानलेवा हमला कर दिया.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत