Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सर्राफा व्यापारी को दुकान में घुसकर एक युवक ने गले पर मारा चाकू – युवक वहां से फरार, व्यापारी बोला- रामबाबू के लड़के ने मारा चाकू

एक युवक ने दुकान में घुसते ही एक ज्वैलर की गर्दन पर चाकू मार दिया। व्यापारी की गर्दन से खून निकलने लगा। इसी बीच किसी ने कारोबारी का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. वीडियो में व्यवसायी ने कहा, रामबाबू के बेटे ने मुझे चाकू मार दिया. स्थानीय व्यापारी उन्हें स्थानीय अस्पताल ले गए, जहां से व्यापारी को जयपुर रेफर कर दिया गया है। मामला भरतपुर के लक्ष्मण मंदिर के पास सराफा गली स्थित अटलबंद थाने का है।

घटना शुक्रवार शाम करीब 9 बजे की है. गांव के लक्ष्मण मंदिर के पास सराफा गली में शेरू नाम के जौहरी की दुकान है। शेरू महाराष्ट्र में रहता है लेकिन सर्राफा बाजार में सोना-चांदी गलाने का काम करता है। बीती रात करीब 9 बजे शेरू दुकान बंद करने की तैयारी कर रहा था। तभी एक युवक आया और शेरू की गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया और युवक भाग गया. जौहरी की गर्दन में चोट लगी है. आरबीएम अस्पताल ने जयपुर रैफर किया? घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें सर्राफा व्यापारी चाकू मारने वाले युवक के बारे में बता रहा है। उसके गले से खून निकल रहा था. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि युवक ने ज्वैलर पर हमला क्यों किया।

हमले के बाद घायल ज्वैलर चिल्लाया तो आसपास के ज्वैलर्स मौके पर पहुंचे। जब उन्होंने शेरू को खून से लथपथ देखा तो तुरंत उसे अस्पताल ले गए. हालत गंभीर होने के कारण शेरू को तुरंत जयपुर के आरबीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया. इस घटना में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. वीडियो में हम देखते हैं कि खून से लथपथ सर्राफा व्यापारी अपनी दुकान बंद कर देता है. विक्रेता ने कहा कि रामबाबू के बेटे ने मुझे चाकू मारा है. चाकू मारने वाला युवक अपने जूते भी छोड़ गया। सर्राफा व्यापारी ने बताया कि लड़के के पिता सर्राफा बाजार में सैलून चलाते हैं.

 

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत