Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

प्रेमी के सुसाइड के बाद प्रेमिका ने भी गुवाहाटी एक्सप्रेस के आगे कूद कर दी जान

बालोतरा जिले के खेड़ गांव में एक दिन प्रेमी ने आत्महत्या कर ली तो प्रेमिका ने भी अगले ही दिन ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. गुरुवार की शाम दोनों आत्महत्या करने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंचे थे। जैसे ही लड़का ट्रेन के आगे कूदा तो लड़की पीछे हट गई. इसके बाद युवक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया. लड़की को आश्रय स्थल ले जाया गया। शनिवार सुबह लड़की वहां से भाग निकली और गुवाहाटी एक्सप्रेस के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली.

डीएसपी भूपेन्द्र ने बताया कि घटना बालोतरा शहर के खेड़ रेलवे स्टेशन के पास की है. घटना की सूचना मिलने के बाद आरपीएफ और जीआरपी ने मौके पर जाकर शव को अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद शव को नाहटा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. घटना एक प्रेम कहानी से जुड़ी है. प्रेमी के आत्महत्या करने के बाद लड़की के परिवार से संपर्क करने की कोशिश की. लेकिन फोन बंद था. जिस पर लड़की को बालोतरा से आश्रय स्थल छोड़ दिया गया था।

डीएसपी भूपेन्द्र ने बताया कि पचपदरा थाना क्षेत्र के खेड़ गांव निवासी राजू भाट (34) पुत्र भवंरलाल भाट और उसी गांव की लड़की रवीना पुत्री केसनाथ की उम्र करीब (20) साल थी. गुरुवार रात 11:30 बजे दोनों खेड़ा रेलवे स्टेशन के पास प्लेटफार्म पर पहुंचे। जहां राजू ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी जिससे उसकी तत्काल मौत हो गई। रवीना एक कदम पीछे हट गईं, जिससे उनकी जान बच गई. खबर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और राजू के शव को मोर्चरी में रखवाया. वहीं युवती के परिजनों से संपर्क नहीं होने पर उसे आश्रय स्थल भेज दिया गया था। लड़की शनिवार सुबह आश्रय गृह से निकली और दोपहर करीब साढ़े 12 बजे खेड़ा स्टेशन के पास ट्रेन के आगे कूद गई।

खबरों के मुताबिक मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को शवगृह में रखवा दिया है. पुलिस के मुताबिक, राजू की शादी 15 साल पहले हुई थी. वह दिहाड़ी मजदूर के रूप में अपने परिवार का पालन-पोषण करता है। उसके दो बच्चे हैं। इनमें एक लड़का 8 साल का है, दूसरा 5 साल का है. शुक्रवार सुबह राजू के परिजन मोर्चरी पहुंचे और हंगामा कर दिया। राजू के भाई बीरमाराम ने इसे हत्या बताया. उन्होंने लड़की और उसके परिवार पर राजू की हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंकने की साजिश रचने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि आरोपियों ने रात 11:30 बजे भाई को मारा, रेलवे ट्रैक पर सुला दिया और कहा कि यह एक दुर्घटना है. इस संबंध में युवक के परिजनों ने शिकायत भी दर्ज करायी है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत