Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

एलडीसी युवक का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला – परिजनों ने अधिकारियों पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

एलडीसी युवक का शव शुक्रवार शाम को सदर थाना क्षेत्र के खानसोली गांव की रोही स्थित पोस्ट ऑफिस में एक पेड़ पर लटका मिला। जब ऐसा हुआ, तो शहर में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से उतारकर डीबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. उनके परिजनों ने कंपनी के अधिकारियों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. हालांकि, परिजनों के मुताबिक सदर थाने में मामला दर्ज कराया गया है.

सदर थाना प्रभारी करतार सिंह ने बताया कि भोजाण निवासी सोनू शर्मा (24) कुरू सेंट्रल पोस्ट ऑफिस में एलडीसी के पद पर कार्यरत था. शुक्रवार सुबह वह अपने गांव से काम पर चूरू जाने के लिए निकला। लेकिन ड्यूटी पर नहीं पहुंचा. ऑफिस स्टाफ ने भी परिजनों को फोन कर पूछा कि सोनू ऑफिस क्यों नहीं आया। जिस पर परिजनों ने उन्हें सोनू के ऑफिस के लिए निकलने की बात बताई. इसके बाद परिजनों ने सोनू को फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया।

खानसोली गांव की रोही को किसी अनहोनी की आशंका हुई और उसने सोनू के मोबाइल फोन का पता लगाया और उस स्थान पर पहुंची जहां सोनू का शव एक पेड़ पर लटका हुआ मिला। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर डीबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने शुक्रवार शाम को मृतक के चाचा मुकेश और चचेरे भाई अमित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया।

शुक्रवार को मामला दर्ज होने के बाद शनिवार को मामला तब बदल गया जब मृतक के परिजनों ने उसके कार्यालय के स्टाफ पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. मृतक के भतीजे अमित ने बताया कि सोनू ने उसे बताया था कि पोस्ट ऑफिस के महावीर प्रसाद मीना और प्रीतिचंद रेगर उस पर अनावश्यक दबाव बनाकर परेशान कर रहे थे.

पुलिस अधिकारी करतार सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों ने पहले ही मौत की शिकायत दर्ज करा दी है. उन्होंने कार्यकर्ताओं पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. इसलिए पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी. पुलिस ने पहले जांच की और शव परिजनों को सौंप दिया.

सदर थाना प्रभारी करतार सिंह ने बताया कि मृतक के पास बैग में एक मेडिकल टेबलेट मिली है। बताया जा रहा है कि वह 15 से 20 दिन से बीमार था। साथ ही उसके बैग से बीमारी का मेडिकल सर्टिफिकेट भी मिला। इलाज की पर्चियां कौनसी बीमारी की है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत