Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राजस्थान के बालोतरा SP हरिशंकर की कार से दुर्घटनाग्रस्त बाइक सवार इंजीनियर की मौत, कई घंटे धरने के बाद सहमति बनी

राजस्थान के बालोतरा एसपी हरिशंकर की कार से दुर्घटनाग्रस्त होने से मृत इंजीनियर के परिजन रविवार रात 9 बजे तक अस्पताल के बाहर हंगामा करते रहे। कई घंटों के विरोध के बाद मामले पर सहमति बनी और शाम को पोस्टमॉर्टम के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया. हादसे में एसपी हरिशंकर को भी मामूली चोटें आईं। पुलिस के अनुसार मृतक युवक किशोर सिंह (28) पुत्र घेवर सिंह है

मृतक जिले के बिच्छू कला बाड़मेर में रहते थे। वह सिविल इंजीनियर है और बालोतरा में काम करता था। किशोर सिंह की चार साल पहले ही शादी हुई थी. उनकी दो बेटियां हैं, जिनमें से एक दो साल की है और सबसे छोटी सिर्फ 6 महीने की है. माजीवाला गांव के पास सिंगल लेन सड़क है। एसपी की गाड़ी ने रॉन्ग साइड से ओवरटेक किया। हादसे के कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बाइक को रिक्शा में डालकर ले गए। घायल युवक को बालोतरा के नाहटा सरकारी अस्पताल ले जाया गया.

राज्य के नए बालोतरा जिले के एसपी हरिशंकर की कार 150 किमी/घंटा की रफ्तार से उनके आगे चल रही कार को ओवरटेक कर रही थी. इसी दौरान एसपी की गाड़ी ने उनके सामने आ रही मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. जोरदार टक्कर होने के कारण मोटरसाइकिल सवार 30 फीट की ऊंचाई से उछलकर सिर के बल सड़क पर जा गिरा। दुर्घटना के तुरंत बाद मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई। एसपी की गाड़ी का एयर बैग खुल जाने से एसपी हरिशंकर और उनके साथी सिपाही मामूली रूप से घायल हो गये.

बालोतरा एसपी हरिशंकर बालोतरा से सिवाना जा रहे थे. हादसा बालोतरा-आसोतरा मार्ग पर माजीवाल गांव के पास हुआ. बालोतरा एसपी हरिशंकर बालोतरा से सिवाना के लिए जा रहे थे। माजीवाला गांव के पास आगे जा रही गाड़ी को एसपी की गाड़ी ने ओवरटेक किया। इसी दौरान उसकी सामने से आ रही मोटरसाइकिल से जोरदार टक्कर हो गई। प्रत्यक्षदर्शी शैतान सिंह ने बताया कि एसपी की कार करीब 150 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से थी. गुजरते समय कार चालक ने ठीक से देखा नहीं और सामने चल रहे बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। एसपी की गाड़ी में दो सुरक्षा गार्ड और एक ड्राइवर था. एयरबैग खुलने से चारों को मामूली चोटें आईं।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत