Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

युवक का शव संदिग्ध हालत में मिला – परिजनों ने पत्नी पर गला घोंटकर हत्या करने का मामला करवाया दर्ज

सदर के ओम कॉलोनी थाना क्षेत्र में रविवार को एक युवक का शव संदिग्ध हालत में मिला। युवक के परिजनों ने उसकी पत्नी के खिलाफ गला घोंटकर हत्या करने की शिकायत दर्ज करायी है. इसके बाद पुलिस ने मेडिकल सेंटर से शव परीक्षण करने और शव परिवार के सदस्यों को सौंपने के लिए कहा।

सदर थाना प्रभारी करतार सिंह ने बताया कि बेर भादरा हनुमानगढ़ निवासी दलवीर सिंह ने बताया कि उसका बेटा मोहनलाल (26) और उसकी पत्नी सरोज करीब आठ माह से ओम इलाके में किराए के मकान में रह रहे थे. बेटे और बहू में आपसी झगड़ा होता रहता था। करीब एक पखवाड़े पहले सरोज ने मोहनलाल को मारपीट कर घर से निकाल दिया, जिसकी जानकारी मोहनलाल ने उसे फोन पर दी. फिर सरोज को बुलाकर सारी बात समझाकर उसने कहा कि वह मोहनलाल से तलाक लेना चाहती है।

अगर उसने मुझे तलाक नहीं दिया तो मैं किसी भी हद तक जा सकती हूं। इसलिए मोहनलाल को समझा लेना। 3 फरवरी को उनके घर एक पत्र आया जिसमें मोहनलाल ने अपने बेटे से बात करते हुए कहा कि सरोज तलाक चाहती हैं। वह हर दिन मुझसे लड़ता और पीटता है।’ मोहनलाल से छुटकारा पाने के लिए सरोज ने उसका गला घोंट दिया।

परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने सरोज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. रविवार दोपहर चिकित्सा विभाग ने शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। सदर पुलिस हाउस अधिकारी करतार सिंह ने कहा कि सरोज ने ही उन्हें रविवार सुबह फोन किया और मोहनलाल की मौत के बारे में बताया। तभी वहां पुलिस पहुंच गई. शव जमीन पर था। उसके गले पर निशान था. जब उस ने पत्नी सरोज से पूछताछ की तो उस ने बताया कि मोहनलाल ने उस रात फांसी लगा ली थी. लेकिन जब पुलिस पहुंची तो शव जमीन पर था। वहीं, मृतक के गांव में रहने वाले लोगों ने बताया कि मोहनलाल और सरोज करीब चार-पांच साल से रिलेशनशिप में थे. उनकी कोई संतान नहीं है. वहीं, मृतक मोहनलाल भी अपने पिता के इकलौता बेटा है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत