Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में फर्जी शादी कर युवती से दुष्कर्म – जॉब के बहाने युवती को उसका साथी जोधपुर लेकर गया, बंधक बनाया किया रेप

जयपुर में फर्जी शादी कर एक लड़की से शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है। जॉब के बहाने उसका दोस्त युवती को जोधपुर ले गया। आरोपी उसे अपने घर ले गया और उसे पकड़कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने दो लोगों के खिलाफ विश्वकर्मा थाने में शिकायत दर्ज करायी है. मामले की जांच थानाप्रभारी (विश्वकर्मा) राजेंद्र कुमार कर रहे हैं.

पुलिस ने कहा कि उत्तर प्रदेश की एक 25 वर्षीय लड़की ने शिकायत दर्ज कराई। वह विश्वकर्मा में किराए से रहकर जॉब करती थी। जोधपुर में रहने वाला लौटाराम का अपने परिचितों के पास वहां आना-जाना था. आरोप है कि 8 दिसंबर 2023 को जब हम मिले तो लौटाराम ने कहा कि उसका जोधपुर में स्टील का बिजनेस है। जोधपुर स्थित ऑफिस में उसे जॉब पर रखने का झांसा दिया। विश्वास में उसे लेकर लौटाराम जोधपुर चला गया।

11 दिसंबर को लौटाराम ने आरोपी नितिन से घर के अंदर बने मंदिर में नकली शादी करवा दी। इसके बाद कथित तौर पर नितिन ने उसे घर में ही बंधक बनाकर रखा. उन्होंने उसे धमकी दी कि यदि उसने व्यभिचार के दौरान भागने की कोशिश की तो वे उसे मार डालेंगे। 24 दिसंबर को दोनों आरोपी बाहर गए थे। मौका मिलने पर वह घर से भाग गयी और बस में बैठकर जयपुर आ गई। इसके बाद दोनों आरोपी उसे फोन कर धमकाने लगे। लगातार धमकी मिलने पर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ विश्वकर्मा थाने में शिकायत दर्ज कराई।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत