Search
Close this search box.

दो ट्रोलों की आमने-सामने की टक्कर – दोनों वाहनों के केबिन में लगी आग, जिंदा जला ड्राइवर, अग्निशमन की 4 गाड़ियों ने पाया काबू

रविवार रात करीब 10:45 बजे कांडला हाईवे पर कोतवाली थाना क्षेत्र में होटल अंबिका और मांडवा तिराहे के बीच दो ट्रॉलों की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे के कारण दोनों वाहनों के अंदरूनी हिस्से में भीषण आग लग गई। हादसे में एक ड्राइवर झुलस गया. हादसे की सूचना मिलने के बाद चार दमकल गाड़ियां, 108 गाड़ियां और तहसीलदार और डीएसपी समेत सभी कोतवाली अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. हादसे के बाद कांडला रोड पर जाम लग गया। वाहनों को अनादर दोष से घाटा के बाहरी इलाके की ओर मोड़कर आगे भेजा गया।

कांडला से कोयला चूरा लेकर सिरोही होते हुए शिवगंज जा रहे ट्रोले और शिवगंज की ओर से चूने की बोरियां लेकर आ रहे तेज रफ्तार ट्रॉले के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के दौरान कोयला चूरा से भरा ट्रोला बीच सड़क में पलट गया. हाईवे बंद हो गया और दोनों गाड़ियों के केबिन में आग लग गई. चूना ले जा रहे ट्रक का ड्राइवर मकान केबिन होने से उसमें फंस गया। वह आग में जिंदा जल गया।

घटना की सूचना मिलने पर सिरोही नगर पालिका से दो, अल्ट्राटेक सीमेंट और शिवगंज नगर पालिका से एक दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. हादसे की सूचना मिलने पर सिरोही डीएसपी परसा राम चौधरी, देहात कोतवाल हंसाराम सीरवी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. मौके पर मौजूद पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाने के लिए क्रेन का इस्तेमाल किया.

पुलिस को ट्रोले से कुछ कदम की दूरी पर ड्राइविंग लाइसेंस मिला, जो चूने से ढका हुआ और जला हुआ था। कोतवाली थाने के निरीक्षक पूराराम को ड्राइविंग लाइसेंस लावारिस मिला। बाद में ट्रोले पर दिए गए मोबाइल नंबर पर कॉल कर पूछताछ करने पर पता चला कि कंडक्टर का नाम रिंकू पुत्र मूलचंद मीना निवासी अलवर है। पता चला कि पुलिस को जो ड्राइवर का लाइसेंस मिला, वह उसी के नाम पर था. इससे मृतक की पहचान संभव हो सकी।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत