Search
Close this search box.

युवक को काम दिलाने के बहाने ले जाकर मारपीट की – मारपीट के बाद युवक को जंगल में छोड़कर चले गए

एक युवक पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है। युवक के दोस्त उसे अपने साथ काम दिलाने के बहाने लेकर गए थे। मारपीट के बाद, उन्होंने युवक को होदा जंक्शन के पास जंगल में छोड़ दिया। इसके बाद युवक को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। यह मामला सदर थाना क्षेत्र का है. बदमाश उसे अपनी कार में डालकर ले गए थे।

प्रतापनगर के पंचवटी निवासी अब्दुल पाटन के बेटे मोहम्मद इमरान को उसके दोस्त शैलेन्द्र जाट ने बुलाया था। उसे पेंटिंग का कुछ काम करने के लिए मंडी गेट के पास बुलाया। जब इमरान अपनी बाइक से मंडी गेट पर पहुंचा तो उसके दोस्त ने उससे बाइक खड़ी करने को कहा। शैलेन्द्र जाट ने बाइक रोकी और उसे जबरदस्ती अपनी कार में बैठा लिया और होदा जंक्शन की ओर ले गया। उन्होंने इमरान को हनुमानजी के द्वार पर ले जाकर पीटा और पास के जंगल में छोड़ दिया।

लड़के के पिता अब्दुल पाटन ने बताया कि जब इमरान को होश आया तो वो हाईवे पर आकर एक होटल तक पहुंचा. यहां किसी का मोबाइल लेकर घर पर फोन किया. फिर उसे एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया और वहां भर्ती कराया गया। इमरान ने पुलिस को बताया. पुलिस ने अपहरण और मारपीट का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की. हम आपको बताते हैं कि युवक इंस्टाग्राम के जरिए दोस्त बना।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत