Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बस की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत – सुबह घूमने के लिए घर से निकला था

शहर में सोमवार को बस की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत हो गयी. बुजुर्ग सोमवार की सुबह अपने घर से टहलने के लिए निकला था। इसी दौरान सामने से एक बस की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। घटना स्थल पर आसपास के लोग जमा हो गए। वे उसे 108 एंबुलेंस से सरकारी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

हरिचंद का पुत्र स्वर्गीय श्रीराम (47) गांव की संपत बस्ती में रहता है। सोमवार सुबह करीब 9 बजे वह संपत बस्ती के पास कोड़ा चौक पर गया था। इसी दौरान सामने से एक बस आई और उसे टक्कर मार दी। बस की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जैसे ही युवक को बस ने टक्कर मारी तो उसके आसपास भीड़ जमा हो गई. उन्होंने उसे बस के नीचे से निकाला और सरकारी अस्पताल ले गए।

जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के दो बच्चे हैं। बड़ा सुशील 21 साल का है जबकि दूसरा उससे बड़ा है। सुशील ने इस संबंध में कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए मामला दर्ज कराया है. घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली थाने के एएसआई धौलाराम मौके पर पहुंचे. उन्होंने पोस्टमार्टम कराया और शव परिवार को सौंप दिया.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत