Search
Close this search box.

सिंधीकैम्प बस स्टैण्ड पर रोडवेज बस की टक्कर से एक युवक की मौत, टायर के नीचे आया सिर

जयपुर के सिंधीकैंप बस स्टेशन पर एक युवक की मौत हो गई. तेज रफ्तार बस युवक के ऊपर से गुजर गई. बस आगे निकल गई और टायर के नीचे उसका सिर कुचल गया। पुलिस ने मृतक को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया और शव परिजनों को सौंप दिया. आपातकालीन पुलिस (पश्चिम) ने रविवार को मृतक की पत्नी की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की और जांच शुरू की।

आपातकालीन पुलिस थाने (पश्चिम) के हेड कांस्टेबल रामनरेश ने बताया कि विनोद बागरिया (29) निवासी केकड़ी की दुर्घटना में मृत्यु हो गई। विनोद बागरिया जयपुर में चुनाई कारीगर थे। 19 जनवरी की रात विनोद गांव जाने के लिए सिंधीकैंप बस स्टॉप पर पहुंचा। विनोद को एक तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी और वह बस स्टॉप के पास आ रहा था। बस स्टैण्ड पर आई तेज रफ्तार रोडवेज बस ने विनोद को टक्कर मार दी। टायर के नीचे सिर आन पर कुचलते हुए बस निकल गई। सड़क दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद सिंधीकैम थाना पुलिस बस स्टॉप पर गई।

पुलिस ने शव को एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक की पत्नी नौरती देवी ने रविवार को अज्ञात चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस चालक और वाहन की तलाश कर रही है और सिंधीकैंप बस स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत