Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राजस्थान के जैसलमेर जिले के पोकरण ब्लॉक में 3 साल की नाबालिग के साथ रेप, दिहाड़ी मजदूर ने वारदात को दिया अंजाम

राजस्थान के जैसलमेर जिले के पोकरण में तीन साल की बच्ची से रेप की बड़ी घटना सामने आई है. घटना रविवार शाम की है जब बच्ची अपने घर के सामने खेल रही थी। इसी बीच आरोपी ने बच्ची का अपहरण कर लिया और पास की जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. रिपोर्ट लिखे जाने तक पीड़ित को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जैसलमेर के नाचना थाना इलाके की एक बच्ची रविवार दोपहर अपने घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान आरोपी ने उसका अपहरण कर लिया और गुप्त स्थान पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता को बेहोशी की हालत में छोड़कर आरोपी भाग गया। आरोपी की पहचान मध्य प्रदेश के निवासी संग्राम सिंह के रूप में हुई है।

जब माता-पिता ने बच्ची को नहीं पाया तो घर के बाहर उसे ढूंढ़ना शुरू कर दिया। परिजनों ने पीड़िता को घर से कुछ मीटर की दूरी पर बेहोशी की हालत में जमीन पर पड़ा पाया। वे उन्हें पहले नाचना सरकारी अस्पताल ले गए, जहां से उन्हें पोखरण हायर सेंटर रेफर कर दिया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने के बाद एक टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी दिहाड़ी मजदूर है. वह उस व्यक्ति के घर के पास ही खेत में काम कर रहा था. जब उसने उस व्यक्ति को अकेला पाया तो उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत