Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में बॉयफ्रेंड के लिए सहेली को मार डाला – TV शो देखकर रचा हत्या का प्लान

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में प्रेमी के लिए सहेली की हत्या की खबर सामने आई है। पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चौंकाने वाले मामले का खुलासा किया. नाबालिग गर्लफ्रेंड ने अपने प्रेमी के साथ रहते हुए अपनी सहेली की हत्या कर दी। फिर उसने उसे अपने कपड़े पहनाए और उसके शरीर को शहर के पास एक कुएं में फेंक दिया। इससे पहले उसने अपने दोस्त पर चाकू से कई वार किए ताकि उसके शव की पहचान न हो सके. गर्लफ्रेंड यह चाहती थी कि उसके घरवालों को लगे कि वह मर गई है।

इसके बाद वह अपने प्रेमी के साथ शांति से रहने लगी। लेकिन ऐसा हो नहीं सका. शव कुएं में मिला तो उसकी पहचान कर ली गई। पुलिस ने सारी कड़ियां जोड़ लीं और आरोपी को ढूंढ़ निकाला. पुलिस पूछताछ में पता चला कि उसके प्रेमियों ने क्राइम पेट्रोल देखकर यह घटना की थी। मामला बांसवाड़ा के सल्लोपाट इलाके का है।

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर घटना में शामिल आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस जांच कर रही है, मृतका की सहेली का भी घर से गायब होना पाया गया। मोबाइल की लोकेशन के आधार पर वह गुजरात में होना पाया गया। आरोपी लड़की का दोस्त भी शहर छोड़कर भाग गया; उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस गुजरात गई थी.

पुलिस के मुताबिक टीम ने दोनों आरोपी नाबालिग को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के दौरान आरोपी नाबालिग ने बताया कि उसने अपने दोस्त की हत्या के बाद अपने कपड़े उसे पहना दिए थे. जिससे कि लोगों को लगे कि वह मर गई है। साथ ही उसके दोस्त के हाथ पर लिखा नाम चाकू से मिटा दिया ताकि उसकी पहचान उजागर न हो. पूछताछ के दौरान, युवा आरोपी ने कहा कि उसने क्राइम पेट्रोल जैसे टीवी शो देखकर अपने दोस्त की हत्या के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त करने के बाद उसकी हत्या कर दी। हत्या का आरोपी युवक 9वीं कक्षा का छात्र है और आरोपी नाबालिग 10वीं कक्षा की छात्रा है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत